होम / Acharya Pramod Krishnam: अयोध्या दुषकर्म मामले में भड़के आचार्य, बोले- ‘उस बच्ची से…’

Acharya Pramod Krishnam: अयोध्या दुषकर्म मामले में भड़के आचार्य, बोले- ‘उस बच्ची से…’

• LAST UPDATED : August 2, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Acharya Pramod Krishnam: यूपी के अयोध्या में माहौल गर्माया हुआ है। बता दें कि 12 वर्षीय बच्ची के साथ हुए गैंगरेप के मामले में आचार्य प्रमोद कृष्णम जो कांग्रेस के पूर्व नेता भी रह चुके हैं और अभी कल्कि धाम के पीठाधीश्वर के आचार्य हैं, ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस घटना को लेकर सपा और कांग्रेस की जिम्मेदारी तय करने के सवाल उठाए हैं। आचार्य प्रमोद ने कहा, “अयोध्या के राम मंदिर तो तुमलोग आओगे नहीं, कम से कम उस बच्ची से मिलने तो चले जाओ।” जानकारी के मुताबिक आगे उन्होंने यह भी लिखा कि इस बच्ची के साथ हुए दुर्व्यवहार की जिम्मेदारी भी राजनीतिक दलों पर ही है।

Read More: Lucknow News: महिलाओं को परेशान करने के नतीजे होंगे गंभीर-योगी, लखनऊ छेड़छाड़ मामले में बड़ी कार्रवाई

मामले पर सीएम योगी ने भी दिया बयान

दूसरी तरफ, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस मामले पर सदन में बयान दिया और कहा कि महिलाओं की सुरक्षा के प्रति किसी भी तरह के किये गए खिलवाड़ करने वाले पर आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। आरोपी मोईन खान के ऊपर अभी तक को कड़ी कार्रवाई क्यों नहीं की गई है, इस बात को भी सीएम योगी ने सदन में पेश किया। मामले पर बयान के साथ ही समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला किया गया है औ इस समय सपा बुरी तरह से घेरा जा चूका है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, आरोपी मोइन खान, जो समाजवादी पार्टी के सदस्य हैं, ने बच्ची को काम के बहाने अपने घर पर बुलाया और इस भयानक घटना को अंजाम दिया। खुलासा भी तब हुआ जब बच्ची के गर्भवती होने की खबर का पता चला। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट किया कि इस मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी और आरोपी को कानून के तहत कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। इस घटना ने पूरे प्रदेश को हिला कर रख दिया है और महिला सुरक्षा के प्रति सरकार की जिम्मेदारी को एक बार फिर से सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है।

Read More: CM Yogi: अपराध के मुद्दे पर सीएम योगी ने सपा को घेरा, आरोपी को बताया सपा नेता

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox