Categories: राजनीति

Akhilesh Gave Advice to The Workers : एकजुट रहो नहीं तो सत्ता से दूर हो जाएंगे

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Akhilesh Gave Advice to The Workers यूपी की सत्ता में वापसी के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव विधानसभा चुनाव के पहले विजय रथ यात्रा लेकर निकले हैं। पर वह जानते हैं कि सत्ता में वापसी इतनी आसान भी नहीं है। उन्होंने अपने कार्यकर्त्ताओं को चेताया कि एकजुट रहो नहीं तो सत्ता से दूर हो जाएंगे।

महोबा में कार्यकर्त्ताओं से मिले अखिलेश Akhilesh Gave Advice to The Workers

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव विजय रथ यात्रा की शुरूआत कर चुके हैं। पहले चरण में कानपुर समेत तीन जनपदों में यात्रा निकाली थी। इधर बीते तीन दिन से बुंदेलखंड दौरे पर हैं, बुधवार को बांदा से विजय रथ यात्रा की शुरूआत करके वह महोबा पहुंचे थे। बांदा और महोबा में आयोजित रैली में उनके निशाने पर प्रदेश की भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री ही रहे थे।

वह जनता से योगी सरकार चाहिये या योग्य सरकार जैसा सवाल करके समर्थन पाने में जुटे हैं। वहीं बुंदेलों को साधने के लिए बुंदेलखंड में पानी, आवारा पशुओं और सिंचाई जैसी समस्याओं को लेकर प्रदेश सरकार को घेर रहे हैं। वह पूर्ववर्ती सपा सरकार में किए गए विकास को बता रहे हैं तो लैपटाप वितरण की भी याद दिला रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कह रहे हैं कि जो लैपटाप चला नहीं सकता है तो वो दे भी नहीं सकता है।

सभी से साफ कहा कि गुटबाजी न करें Akhilesh Gave Advice to The Workers

बुधवार को महोबा के सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सुबह ललितपुर के लिए विजयरथ यात्रा लेकर रवाना हुए। इससे पहले उन्होंने क्षेत्रीय सपा नेताओं, कार्यकतार्ओं व पदाधिकारियों तथा टिकट के दावेदारों से अलग-अलग की मुलाकात की। सभी से उन्होंने साफ तौर पर कहा कि पार्टी में गुटबाजी ना करें, क्योंकि यह समय महत्वपूर्ण है और अगर गुटबाजी हुई तो पार्टी को नुकसान होगा और हम सत्ता से फिर दूर हो जाएंगे, इसलिए आपसी मतभेद मिटाएं। उन्होंने कहा कि पार्टी सिंबल से चरखारी और महोबा विधानसभा क्षेत्र में दो-दो दर्जन से अधिक दावेदार हैं लेकिन टिकट केवल दो को ही मिलना है।

जिसे टिकट दी जाए उसका सहयोग करें और अन्य दावेदार संगठन व सरकार बनने में अपनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाएं। पार्टी को मजबूत करने के लिए अभी से जुट जाने का समय है। प्रदेश में सरकार बनने पर सभी को अहम स्थान मिल सकता है। इसके बाद पुलिस लाइन हेलीपैड से वह ललितपुर के लिए रवाना हो गए।

Also Read : RTPCR Necessary for Entry in UP: सीएम योगी आदित्यनाथ ने जारी किए निर्देश, एयरपोर्ट के बाद बस और रेलवे स्टेशन पर आरटीपीसीआर के बिना प्रदेश में एंट्री नहीं

Connect With Us : Twitter Facebook

editor

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

4 weeks ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

4 weeks ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

4 weeks ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

4 weeks ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

4 weeks ago