होम / Akhilesh In Gorakhpur: अखिलेश का प्रचार अभियान तेज, कहा- ‘बीजेपी पर कैसे करेगी जनता भरोसा’

Akhilesh In Gorakhpur: अखिलेश का प्रचार अभियान तेज, कहा- ‘बीजेपी पर कैसे करेगी जनता भरोसा’

• LAST UPDATED : April 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Akhilesh In Gorakhpur: निकाय चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है वैसे ही प्रचार अभियान में तेजी आ रही है। शायद ये पहली बार है जब यूपी के निकाय चुनाव में प्रचार अभियान खुद बड़े स्तर के नेता संबाल रहे हैं। बीजेपी निकाय चुनाव में पहले ही लोगों को अपने पक्ष में करने में लगी है तो वहीं सपा प्रमुख ने भी निकाय चुनाव में कैंपेन की कमान संभाल ली है। ऐसे में आज वो सीएम योगी के गृह जनपद गोरखपुर में रहे। पूर्व सीएम ने यहां पर बजेपी सरकार में जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अब कुछ बचा ही नहीं है जिसपर लोग बीजेपी पर भरोसा कर पाएं।

कैसे जनता करेगी बीजेपी के पक्ष में वोटिंग

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि “ऐसी सरकार जो 6 साल के कार्यकाल में नाली ना बना पाई हो, विकास का इंतजाम ना कर पाई हो, वो पार्टी कैसे उम्मीद कर सकती है कि उसके पक्ष में मतदान होगा। कूड़ा हटा कि नहीं हटा? नालिया साफ हुई कि नहीं हुई? आपसे घरों का टैक्स ले रहे हैं कि नहीं ले रहे हैं? नाली को सीवर में जोड़ने के लिए भी रुपया देना पड़ रहा है कि नहीं पड़ रहा है?”

अखिलेश यादव ने कहा कि “समाजवादियों की मदद करिए आप लोग और 24 की भी यही से शुरुआत हो। हम इतनी लड़ाई तो लड़ सकते हैं कि निषाद समाज को हम महापौर बना सकते हैं। गोरखपुर वालों बताओ आपके लिए लिंक एक्सप्रेस वे बनना था, बन गया कि नहीं बना? अभी तक अगर बना होता तो हवाई जहाज से नहीं हम सड़क से ही आपके बीच में आ जाते।”

कल सीएम योगी ने भरी थी हुंकार

जानकारी हो कि कल सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में हुंकार भरी थी। सीएम योगी ने यहां पर निकाय चुनाव के लिए वोट मांगे थे। इस दौरान उन्होंने गोरखपुर में हुए तमाम विकास कार्यों के बारे में बात की थी। वहीं सीएम ने कहा बीजेपी सरकार की तमाम उपलब्धियों को गिनाया था। आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव वहां पहुंचे और बीजेपी सरकार पर जमकर निशना साधा।

Also Read: Wrestler Protest Delhi: अखिलेश यादव को सच्चाई पता, इसलिए वो नहीं गए दिल्ली: बृजभूषण सिंह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox