होम / Akhilesh-Jayant’s Joint Press Conference : भाजपा पर भड़के अखिलेश-जयंत, आगरा में की संयुक्त प्रेसवार्ता

Akhilesh-Jayant’s Joint Press Conference : भाजपा पर भड़के अखिलेश-जयंत, आगरा में की संयुक्त प्रेसवार्ता

• LAST UPDATED : February 4, 2022

इंडिया न्यूज, आगरा।

Akhilesh-Jayant’s Joint Press Conference : सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने शुक्रवार को भाजपा जमकर भड़ास निकाली। दोनों नेताओं ने ने संयुक्त प्रेसवार्ता को संबोधित किया। इस दौरान भाजपा पर करारे प्रहार किए। जयंत ने आलू किसानों के हितों की बात की तो अखिलेश ने आगरा को प्रेम और सौहर्द का शहर बताया। (Akhilesh-Jayant’s Joint Press Conference)

जयंत चौधरी ने कहा कि चौधरी चरण सिंह ने हमेशा आगरा के लिए कार्य किए। आगरा में आलू किसानों को कुछ नहीं मिला। जयंत ने बुलंदशहर की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार के दावे और वादे खोखले हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि ये बहुरंगी गठबंधन है, लाल सपा का है हरा और सफेद रालोद का है। वहीं आंबेडकरवादी नीला रंग भी है। हम सभी लोग मिलकर इस बार एकरंगी लोगों को हराएंगे।

कोरोना काल में फेल हो गई योगी सरकार (Akhilesh-Jayant’s Joint Press Conference)

अखिलेश ने कहा कि नौकरी-रोजगार के लिए गए नौजवानों को सरकार ने अपमानित किया। अखिलेश ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए कहा कि क्या मुख्यमंत्री कंप्रेशर हैं जो गर्मी निकाल देंगे। इस बार गोरखपुर की जनता उत्तराखंड भेज देगी। कोरोना काल में योगी न दवाएं दे सके और न इलाज। मुरैना का एक युवक लॉकडाउन में अपने घर नहीं पहुंच सका, रास्ते में दम तोड़ दिया। सूटकेस पर एक मां अपने बच्चे को ले जा रही थी। (Akhilesh-Jayant’s Joint Press Conference)

यहां के अधिकारी कह रहे थे कि ऐसा तो हमने भी किया है। सरकार जागरूक नहीं थी। सरकार ने आगरा से आईं खबरों के बाद भी तैयारी नहीं की। कोविड की तस्वीरें कोई नहीं भूल सकता है। ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए अधिकारियों के चक्कर लगाने पड़े।

डबल इंजन सरकार ने विकास ठप किया (Akhilesh-Jayant’s Joint Press Conference)

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार ने कारोबार पर सहयोग नहीं किया। एक जिला-एक उत्पाद ठप हो गया। डबल इंजन की सरकार ने कारोबार ठप कर दिया। जितने भी बड़े काम है समाजवादी सरकार में शुरू हुए थे। पीने के पानी के गंगाजल प्रोजेक्ट को समाजवादी सरकार ने दिया। (Akhilesh-Jayant’s Joint Press Conference)

मेट्रो समाजवादी सरकार की देन है। सरकार सपा शासनकाल के कार्यों को अभी भी पूरा नहीं कर पा रही है। तकलीफ म्यूजियम से भी थी। सरकार ने अभी तक म्यूजियम पूरा नहीं किया। वहां पहुंचकर चौकीदार से पूछा था कि एसी क्यों नहीं लगे, बताया कि इनकी वारंटी भी खत्म हो गई।

(Akhilesh-Jayant’s Joint Press Conference)

Also Read : Yogi File Nomination for Assembly Election : शाह की मौजूदगी में योगी ने किया नामांकन, गोरखपुर शहर सीट से लड़ रहे हैं चुनाव

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox