होम / Akhilesh Yadav Announcement For UP Vidhan Sabha Elections : यूपी विधान सभा चुनाव के लिए अखिलेश यादव की घोषणा, सत्ता में आने पर छात्रों को लैपटाप देंगे 

Akhilesh Yadav Announcement For UP Vidhan Sabha Elections : यूपी विधान सभा चुनाव के लिए अखिलेश यादव की घोषणा, सत्ता में आने पर छात्रों को लैपटाप देंगे 

• LAST UPDATED : January 8, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Akhilesh Yadav Announcement For UP Vidhan Sabha Elections चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को बड़ी घोषणा की है। अखिलेश यादव ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो हम छात्र-छात्राओं तथा नौजवानों को लैपटॉप उपलब्ध कराने का कार्य करेंगे। इतना ही नहीं उच्च शिक्षा प्राप्त करने के आकांक्षी मेधावियों को विदेश भी भेजा जाएगा।

विदेश में पढ़ाई के इच्छुक छात्रों के लिए अलग से फंड की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने कहा कि गरीब परिवारों के बच्चे जो विदेश में पढ़ना चाहते हैं उन्हें भी समाजवादी सरकार बनने पर मदद दी जाएगी।

सीएम योगी की सरकार को लिया निशाने पर Akhilesh Yadav Announcement For UP Vidhan Sabha Elections

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार को निशाने पर लिया। कहा कि योगी सरकार केवल झूठा पर चल रही है। हिटलर के पास तो सिर्फ एक प्रोपेगेंडा मिनिस्टर थे। यह सरकार तो पूरी तरह प्रोपेगेंडा पर चल रही है। भाजपा से ज्यादा झूठ बांटने वाला कोई नहीं है।

समाजवादी पार्टी तहरीर देकर आएगी कि जिन्होंने इस प्रकार की तस्वीर लगाई है और झूठ फैलाया है उनके खिलाफ कार्रवाई हो। हम इत्र कारोबारी के साथ फर्जी तरीके से फोटो डालने वाले भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय पर एफआईआर कराएंगे।

Read More: CM Yogi Adityanath Said : सीएम योगी आदित्यनाथ बोले, विपक्ष मुद्दाविहीन है, उनका काम है आरोप लगाना

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox