होम / Akhilesh Yadav’s Attack on UP Government : अखिलेश यादव का यूपी सरकार पर हमला, बोले- कानून व्यवस्था से लेकर सबकुछ चौपट

Akhilesh Yadav’s Attack on UP Government : अखिलेश यादव का यूपी सरकार पर हमला, बोले- कानून व्यवस्था से लेकर सबकुछ चौपट

• LAST UPDATED : April 11, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ

Akhilesh Yadav’s Attack on UP Government : सपा के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सभी मोर्चे पर भाजपा सरकार के विफल होने का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि युवाओं की समस्‍याओं के प्रति भाजपा सरकार का रवैया संवेदनशून्‍य है। अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था, स्वास्थ्य-शिक्षा सभी पूरी तरह चौपट हैं और शिक्षण कार्य से जुड़े लोगों में भारी असंतोष है। (Akhilesh Yadav’s Attack on UP Government)

सपा प्रमुख ने कहा कि नौजवान आक्रोशित हैं, क्योंकि उनकी समस्याओं के प्रति भाजपा सरकार का रवैया संवेदनशून्य है। बेरोजगारी बढ़ने और रोजी-रोटी का कोई इंतजाम न करने का आरोप लगाते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि युवा आवाज उठाता है तो उसे दबाने के लिए पुलिस की लाठियां चटकने लगती हैं, नौजवानों को रोजगार देने के थोथे दावों पर कोई यकीन नहीं करता। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने अपने कारनामों से यूपी को बदनाम किया है। भाजपा लोगों में भय पैदा करके राज कर रही है, यह लोकतंत्र में घोर निंदनीय है।

सरकार की नीयत में खोट की वजह से लीक हो रहे पेपर (Akhilesh Yadav’s Attack on UP Government)

अखिलेश ने कहा कि सरकार विभिन्न विभागों की पहले रिक्तियां घोषित करती है फिर विभिन्न पदों पर भर्ती का विज्ञापन निकाल कर बड़े पैमाने पर रोजगार देने की डुग-डुगी पीटने लगती है। सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा सरकार की नीयत में खोट की वजह से परीक्षा के पेपर लीक हो जाते हैं या किन्हीं मुद्दों को लेकर परीक्षा के परिणामों पर सवाल खड़े हो जाते हैं और परीक्षाएं निरस्त हो जाती हैं। (Akhilesh Yadav’s Attack on UP Government)

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि अनुदेशक, टीईटी, शिक्षामित्र, शिक्षक भर्ती आदि में भाजपा सरकार का रवैया अजीबो-गरीब रहा है और हताश नौजवान छात्र जब अपनी आवाज उठाना चाहता है, तो सरकार उसे कुचल देती है। सपा प्रमुख ने प्रयागराज में छात्रों पर हुए लाठी चार्ज का जिक्र करते हुए कहा कि जिस सरकार में छात्रों को जेल में डालकर उत्पीड़न किया जा रहा हो उस सरकार में भविष्य निर्माण की बात करना बेईमानी है।

(Akhilesh Yadav’s Attack on UP Government)

Also Read : CM Yogi Organized Janata Darbar in Gorakhpur : जनता दरबार में योगी ने सुनीं समस्याएं, अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox