होम / Ayodhya News: ‘पहले उत्सव में भयभीत रहती थी जनता, अब दीपोत्सव प्रदेश की पहचान’, रामनगरी में बोले सीएम

Ayodhya News: ‘पहले उत्सव में भयभीत रहती थी जनता, अब दीपोत्सव प्रदेश की पहचान’, रामनगरी में बोले सीएम

• LAST UPDATED : May 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Ayodhya News: अयोध्या मे आज सीएम योगी ने जनसभा की। सीएम योगी आदित्यनाथ ने यहां पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज प्रदेश में विकास की बयार चल रही है। उन्होंने निकाय चुनाव के मद्देनजर रामनगरी मे चुनावी सभा की। सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में पहले भेद भाव कर के विकास का काम किया जाता था। लेकिन अब सभी के लिए काम किया जा रहा है। उन्होंने बीजेपी सरकार की तमाम उपलब्धियों को गिनाया। सीएम योगी ने कहा कि विगत 6 सालों में प्रदेश में विकास की रफ्तार नहीं रुकी है।

अब प्रदेश में नहीं होता है दंगा

सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश के किसी भी कोने में अब दंगा नहीं होता है। पहले की सरकारों में आय दिन दंगों की खबरे सामने आती थी। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि “उत्तर प्रदेश में पहले हर दूसरे-तीसरे दिन एक दंगा होता था लेकिन अब दंगा नहीं होता है आपने देखा होगा पिछले 6 वर्षों में कोई दंगा नहीं हुआ। पहले उत्सव आते थे तो भय का माहौल बन जाता था लेकिन अब दीपोत्सव प्रदेश की पहचान बन गई है।”

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने विंध्य क्षेत्र मीरजापुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने यहां पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि “मीरजापुर में ‘मां विंध्यवासिनी’ के धाम में भव्य कॉरिडोर के निर्माण का कार्य चल रहा है, ‘मां विंध्यवासिनी’ धाम का नया स्वरुप सबके सामने आ रहा है, यहां आने वाला प्रत्येक श्रद्धालु आकर्षित होकर जाएगा।”

कब होंगे चुनाव

उल्लेखनीय है कि निकाय चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल मैदान में हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ इसी कड़ी में आज अयोध्या, मीरजापुर समेत अन्य जिलों के दौरे पर रहे। सीएम योगी ने यहां से विपक्ष पर जमकर हमला बोला। प्रदेश में दूसरे चरण के निकाय चुनाव के लिए 11 मई को वोटिंग होनी है। वहीं सभी चरणों के नतीजे 13 मई को आएंगे।

Also Read:

Mirzapur में CM Yogi गरजे, कहा, ‘सरकार ने जल संकट को किया दूर, आज घर पहुंच रहा पानी’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox