होम / Bageshwar By-Election: बागेश्वर विधानसभा उपचुनाव में थमा प्रचार, 5 सितंबर को डाले जाएंगे वोट

Bageshwar By-Election: बागेश्वर विधानसभा उपचुनाव में थमा प्रचार, 5 सितंबर को डाले जाएंगे वोट

• LAST UPDATED : September 4, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Bageshwar By-Election: उत्तराखंड में होने वाले बागेश्वर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार थम गया है। सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने प्रत्याशी के लिए मतदाताओं को लुभाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। बागेश्वर विधानसभा सीट पर होने वाले उप चुनाव के लिए भाजपा कांग्रेस समाजवादी पार्टी उत्तराखंड क्रांति दल और उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के पांच प्रत्याशी चुनाव मैदान में है।

चुनाव में लड़ाई काफी दिलचस्प

जिसमें मुख्य मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच है। एक तरफ सत्ताधारी पार्टी भाजपा ने अपने प्रत्याशी पार्वती दास को चुनाव मैदान में उतर कर सहानुभूति कार्ड खेला है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने साल 2022 में आम आदमी पार्टी से चुनाव प्रत्याशी रहे। बसंत कुमार को चुनाव मैदान में उतारा है। ऐसे में बागेश्वर विधानसभा सीट पर होने वाले उप चुनाव में लड़ाई काफी दिलचस्प मोड़ पर है।

चुनाव आयोग ने मतदान की सभी तैयारियां की पूरी

चुनाव आयोग ने 5 सितंबर को होने वाले मतदान के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली है। जबकि सभी मतदान केंटो के बाहर फोर्स का भी डेप्लॉयमेंट किया गया है। इसके साथ ही मतदान केदो के आसपास धारा 144 भी लगा दी गई है।

ALSO READ: Today Uttarakhand Weather: उत्तराखंड में मौसम हुआ सुहाना, जानें आज प्रदेश के किन क्षेत्रों में हो सकती है बारिश?

Mussoorie News: मसूरी के कैची रोड पर 2 साल का बच्चा सड़क किनारे रेलिंग न होने के कारण गहरी खाई में गिरा, मौके पर पहुंची पुलिस ने किया रेस्क्यू

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox