Categories: राजनीति

Bareilly Woman Assaulted for Voting for BJP : बीजेपी को वोट देने पर महिला से मारपीट, ससुरालियों ने पीड़िता को घर से निकाला

इंडिया न्यूज, बरेली।

Bareilly Woman Assaulted for Voting for BJP : तीन तलाक कानून और गरीबों को निशुल्क राशन देने के मुद्दे पर बरेली में एक मुस्लिम महिला को विधानसभा चुनाव में बीजेपी को वोट देना भारी पड़ गया। नाराज ससुरालियों ने महिला की पिटाई कर उसे घर से निकाल दिया। उसके पति से तीन तलाक दिलवाने की धमकी भी दे रहे हैं। (Bareilly Woman Assaulted for Voting for BJP)

यूपी में तीन तलाक का मुद्दा उठाने वाली महिला और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी से मिलकर पीड़िता ने मदद की गुहार लगाई है। सुसरालीजन महिला को यह भी धमकी दे रहे हैं कि अगर उसने पुलिस में शिकायत की तो वे लोग उसके भाई को जान से मार देंगे। लगातार मिल रही धमकियों के बाद पीड़िता सीएम योगी से न्याय की गुहार लगा रही है।

बीते वर्ष हुआ था निकाह (Bareilly Woman Assaulted for Voting for BJP)

बारादरी थाना क्षेत्र के मोहल्ला एजाज नगर गौटिया निवासी ताहिर अंसारी की बेटी उजमा का निकाह मोहल्ले के ही तस्लीम अंसारी के साथ पिछले जनवरी 2021 में हुआ था। दोनों की लव मैरिज हुई थी। पीड़िता उजमा ने बताया कि विधानसभा चुनाव में उसने भाजपा को वोट दिया था। (Bareilly Woman Assaulted for Voting for BJP)

इस बात की भनक जब रिश्ते के मामा मौलाना तय्यब और देवर आरिफ को लगी तो उन्होंने पहले उससे पूछा कि उसने किसको वोट दिया था। महिला ने जब बताया कि उसने भाजपा को वोट दिया है तो वे भड़क गए। मामा और देवर ने मिलकर उजमा को जमकर पीटा और फिर उसे घर से निकाल दिया।

पति पर तलाक देने का दबाव (Bareilly Woman Assaulted for Voting for BJP)

रिश्ते के मामा और देवर ने कहा कि उसने भाजपा को वोट दिया है, इसलिए उसका पति उसे तलाक देगा। भाजपा सरकार रोक सके तो रोककर दिखाए। पीड़िता के पिता मेहनत-मजदूरी करके परिवार का पालन कर रहे हैं। बेटी को मारपीट कर ससुराल से निकाल देने के बाद उनका रो-रोकर बुरा हाल है। (Bareilly Woman Assaulted for Voting for BJP)

समाज सेविका फरहत नकवी का कहना है कि उजमा ने मेरे पास आकर मुझे जानकारी दी है कि बीजेपी को वोट देने पर उसके सुसरालीजनो ने उसके साथ मारपीट की और घर से निकाल दिया। उजमा की शिकायत के बाद पुलिस में लिखित शिकायत की जाएगी।

(Bareilly Woman Assaulted for Voting for BJP)

Also Read : Yogi to Take Oath as UP CM for 2nd Term on March 25 : योगी का शपथ ग्रहण कार्यक्रम बदला, जानें अब क्‍या है नई तारीख

Connect With Us : Twitter Facebook

editor

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

1 month ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

1 month ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago