Categories: राजनीति

Bhojpuri Singer Indecent Remark on CM Yogi : भोजपुरी गायक ने की सीएम योगी अभद्र टिप्पणी, साइबर सेल ने शुरू की जांच

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

Bhojpuri Singer Indecent Remark on CM Yogi : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भोजपुरी गायक टुनटुन यादव ने अपने गाने के माध्यम से अभद्र टिप्पणी की है। गाना और एलबम का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्विटर पर हुई शिकायत का संज्ञान लेते हुए गोरखपुर पुलिस की साइबर सेल ने मामले की जांच शुरू कर दी है। (Bhojpuri Singer Indecent Remark on CM Yogi)

रविवार को ट्विटर पर वरुण पाठक ने गाने के बोल पोस्ट करते हुए आपत्ति जताई है। लिखा कि टुनटुन यादव नामक व्यक्ति अपने गीत के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपशब्द कह रहा है। इसके बाद रतन शाह ने डीजीपी व गोरखपुर पुलिस को ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपमानित करने के उद्देश्य से इस गीत को गाया गया है। एक पीठ के महंत व सीएम के लिए ऐसी भाषा स्वीकार्य नहीं है।

सीएम के मीडिया सलाहकार पर भी अभद्र टिप्पणी (Bhojpuri Singer Indecent Remark on CM Yogi)

सीएम के सूचना सलाहकार और सदर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में पुलिस ने एक पार्टी के नेता पर केस दर्ज किया है। आरोपित की ओर से की गई टिप्पणी का वीडियो वायरल होने पर यह कार्रवाई की गई। (Bhojpuri Singer Indecent Remark on CM Yogi)

कोतवाली क्षेत्र के जेल चौकी प्रभारी महेंद्र कुमार को सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो के बारे में जानकारी मिली। वीडियो में एक पार्टी के नेता जय प्रकाश यादव, भाजपा कार्यकर्ताओं के घर जाकर मुख्यमंत्री के सूचना सलाहकार व सदर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी शलभ मणि त्रिपाठी के प्रति अभद्र टिप्पणी कर करते दिखे। पुलिस ने आरोपित जय प्रकाश यादव पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मतदान के बाद भी बढ़ रही कार्यकर्ताओं में तल्खियां (Bhojpuri Singer Indecent Remark on CM Yogi)

विधानसभा चुनाव का मतदान होने के बाद विभिन्न दलों के कार्यकर्ताओं के बीच तल्खी बढ़ रही है। नेताओं के समर्थक, सोशल मीडिया पर भड़ास निकाल रहे हैं। मतगणना के बाद मारपीट की घटनाओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस चौकन्नी हो गई है। पुलिस की नजर सोशल मीडिया पर भी है। (Bhojpuri Singer Indecent Remark on CM Yogi)

मतगणना का दिन नजदीक है। मतदान के समय बूथ पर और प्रचार के दौरान हुई छोटी-बड़ी बहस के साथ ही गांवों और शहर में तल्खी देखने को मिल रही है। स्थानीय खुफिया विभाग ने पुलिस के अफसरों को सचेत किया है कि हर गांवों पर नजर रखी जाए, ताकि मतगणना के बाद मारपीट की घटनाओं को रोका जा सके। सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी भड़ास भी निकाल रहे हैं। इस कारण आपसी विवाद हो सकता है।

(Bhojpuri Singer Indecent Remark on CM Yogi)

Also Read : UP Assembly Election 2022 Polling Phase 7 Voting : यूपी में आखिरी व सातवें चरण का वोटिंग जारी, सपा ने लगाए ईवीएम में खराबी के आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

editor

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

1 month ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

1 month ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago