होम / Big Action on Bahubali Mukhtar Ansari : 2.15 करोड़ की बेनामी संपत्ति कुर्क, चुनाव से पहले मुख्तार पर बड़ी कार्रवाई

Big Action on Bahubali Mukhtar Ansari : 2.15 करोड़ की बेनामी संपत्ति कुर्क, चुनाव से पहले मुख्तार पर बड़ी कार्रवाई

• LAST UPDATED : February 23, 2022

इंडिया न्यूज, गाजीपुर।

Big Action on Bahubali Mukhtar Ansari : बाहुबली मुख्तार अंसारी पर बड़ी कार्रवाई हुई है। गाजीपुर में मुख्तार की पत्नी की 2.15 करोड़ की बेनामी संपत्ति कुर्क कर ली गई। गैंगस्टर एक्ट के तहत यह कार्रवाई बुधवार को दोपहर में हुई। इस दौरान सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए गए थे। (Big Action on Bahubali Mukhtar Ansari)

डीएम एमपी सिंह ने पुलिस की रिपोर्ट आख्या पर आईएस 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी की महुआबाग (मुहम्मदपट्टी) स्थित 381 वर्ग मीटर भूमि को कुर्क करने आदेश जारी किया था। इस पर सदर एसडीएम अनिरुद्ध प्रताप सिंह और सीओ सिटी ओजस्वी चावला के नेतृत्व में राजस्व और पुलिस टीम दोपहर दो बजे पहुंची। डुगडुगी पिटवाकर 381 वर्ग मीटर भूमि कुर्क कर ली गई।

जेल में बंद हैं मुख्तार अंसारी (Big Action on Bahubali Mukhtar Ansari)

Big Action on Bahubali Mukhtar Ansari

बता दें कि मऊ सदर विधायक मुख्तार अंसारी जेल में बंद है। इस बार इस विधानसभा चुनाव में मुख्तार मैदान में नहीं हैं।  मुख्तार अंसारी की जगह उनके बेटे अब्बास ने सुभासपा के टिकट पर नामांकन दाखिल किया है। मऊ सदर विधानसभा सीट पर 1996 से 2017 तक मुख्तार अंसारी का कब्जा रहा है। (Big Action on Bahubali Mukhtar Ansari)

अब मुख्तार ने अपनी सुरक्षित सीट बेटे के लिए छोड़ दी है। इससे पहले भी लाल दरवाजा के पास स्थित निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स और उसकी भूमि को कुर्क किया जा चुका है। इस संबंध में सीओ सिटी ओजस्वी चावला ने बताया कि डीएम के निर्देश पर माफिया मुख्तार अंसारी की दो करोड़ 15 लाख की बेनामी भू संपत्ति को कुर्क की गई है।

(Big Action on Bahubali Mukhtar Ansari)

Also Read : Dhami will Repay Debt of CM Yogi : योगी का कर्ज उतारेंगे धामी, यूपी चुनाव में करेंगे प्रचार

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox