होम / Big Allegation of Akhilesh Yadav : सपा समर्थकों को मिल रही धमकी, अखिलेश यादव का बड़ा आरोप

Big Allegation of Akhilesh Yadav : सपा समर्थकों को मिल रही धमकी, अखिलेश यादव का बड़ा आरोप

• LAST UPDATED : February 7, 2022

इंडिया न्यूज, आगरा।

Big Allegation of Akhilesh Yadav : सपा प्रमुख अखिलेश यादव का आरोप है कि उनके समर्थकों को फोन कर धमकाया जा रहा है। सपा की सरकार बनने पर ऐसे मामलों में मुकदमा दर्ज किया जाएगा। अखिलेश ने आगरा जिले के बाह इलाके में किसी का नाम लिए बगैर कहा कि जब से सपा चुनाव में मजबूत दावेदार के तौर पर उभरी है, तब से लोगों को फोन पर धमकी दी जा रही है। (Big Allegation of Akhilesh Yadav)

अखिलेश ने कहा कि अगर किसी के पास ऐसी फोन कॉल आती है तो उसे रिकॉर्ड कर लें। मैं यह कहना चाहता हूं कि हमारे सत्ता में आने पर उसे एक मुकदमे के तौर पर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश का आगामी विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश के भविष्य और संविधान को बचाने का चुनाव है। बीजेपी कुछ भी कर सकती है और जब तक वह कुछ कर ना दे तब तक कोई कुछ जान भी नहीं पाता। क्या किसी को पता था कि नोटबंदी होगी?

वो गर्मी शांत करेंगे, हम भर्ती की बात करेंगे (Big Allegation of Akhilesh Yadav)

सपा अध्यक्ष ने 10 मार्च के बाद ‘गर्मी शांत’ करने के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर तंज करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री गर्मी शांत करने की बात करते हैं। हम सिर्फ राज्य में युवाओं की पुलिस भर्ती की घोषणा की बात करेंगे। प्रदेश की भाजपा सरकार पर कोविड-19 महामारी के दौरान जनता को राहत देने में विफल रहने का आरोप लगाया। (Big Allegation of Akhilesh Yadav)

अखिलेश ने कहा कि उस मुश्किल वक्त में सपा द्वारा दी गई एंबुलेंस से मरीजों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन भाजपा सरकार उन मरीजों को जरूरी इंजेक्शन तक उपलब्ध नहीं करा सकी। अखिलेश ने कहा कि आगरा के बाह इलाके में सपा की सरकार ने मंदिरों का पुनरुद्धार कराया था और सपा गठबंधन की सरकार बनने पर राज्य में बिजली की व्यवस्था को बेहतर बनाया जाएगा।

(Big Allegation of Akhilesh Yadav)

Also Read : Akhilesh Yadav Slams BJP Government : भाजपा सरकार पर भड़के अखिलेश, फेंकू सरकार अब बन गई बेचू सरकार

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox