होम / Big Bet before Election of Akhilesh : चुनाव से पहले अखिलेश का बड़ा दांव, चलेगा नाम लिखवाओ अभियान

Big Bet before Election of Akhilesh : चुनाव से पहले अखिलेश का बड़ा दांव, चलेगा नाम लिखवाओ अभियान

• LAST UPDATED : January 18, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Big Bet before Election of Akhilesh : विधानसभा चुनाव (UP Chunav 2022) से पहले सपा ने बड़ा दांव चल दिया है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav News) के निर्देशन में वोटरों को लुभाने के लिए इस खास रणनीति पर काम चल रहा है। दरअसल, सपा (Samajwadi Party) कल से 300 यूनिट बिजली फ्री (Free Electricity) देने के लिए ‘नाम लिखवाओ अभियान’ का आगाज करेगी। 300 यूनिट फ्री बिजली देने का वादा कर चुके अखिलेश ने कहा कि सपा कल से नाम लिखवाओ अभियान चलाएगी। इसके तहत लोगों को नाम लिखवाने के लिए कहा गया है, ताकि सरकार बनने पर उन्हें मुफ्त बिजली दी जा सके।

सरकार बनने पर मिलेगी 300 यूनिट फ्री बिजली (Big Bet before Election of Akhilesh)

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि समाजवादी पार्टी कल (बुधवार) से नाम लिखवाओ अभियान की शुरूआत करने जा रही है। जो लोग 300 यूनिट फ्री बिजली चाहते हैं वे रजिस्ट्रेशन करें और फॉर्म भरें। इसलिए यह अपील है कि जिनके पास वर्तमान में घरेलू कनेक्शन है, उनके बिजली बिल पर जो नाम लिखकर आता है, वही नाम लिखवाएं। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि जिनके पास अभी घरेलू बिजली कनेक्शन नहीं है और जो भविष्य में लेने वाले हैं, वह लोग आधार कार्ड और राशन कार्ड में लिखा नाम ही लिखवाएं।

कल से शुरू होगा अभियान (Big Bet before Election of Akhilesh)

अखिलेश यादव ने कहा कि यह अभियान कल से शुरू होने जा रहा है। अपना नाम लिखवाएं और 300 यूनिट फ्री बिजली पाएं। बता दें कि बीते दिनों अखिलेश यादव ने वादा किया था कि 2022 में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर 300 यूनिट घरेलू बिजली मुफ्त दी जाएगी। साथ ही किसानों की पूरी सिंचाई मुफ़्त होगी। बता दें कि उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान 10 फरवरी से शुरू होगा. उत्तर प्रदेश में अन्य चरणों में मतदान 14, 20, 23, 27 फरवरी, 3 और 7 मार्च को होगा। वहीं यूपी चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे।

(Big Bet before Election of Akhilesh)

Also Raed : What is UP Mein Sab Ba : योगी आदित्यनाथ ने रिलीज किया ‘यूपी में सब बा’, सांसद रवि किशन ने बनाया है रैप सॉन्ग

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox