होम / Big Mall to be Built in Manbela : मानबेला में बनेगा बड़ा मॉल, जीडीए कराएगा निर्माण

Big Mall to be Built in Manbela : मानबेला में बनेगा बड़ा मॉल, जीडीए कराएगा निर्माण

• LAST UPDATED : December 5, 2021

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

Big Mall to be Built in Manbela : मानबेला में गोरखपुर विकास प्राधिकरण (जीडीए) शहर का सबसे बड़ा मॉल बनवाएगा। पत्रकारपुरम आवासीय योजना के सामने इसके लिए जमीन चिह्नित की गई है। प्राधिकरण पहले निजी बिल्डर से यहां मॉल बनवाने का प्रयास करेगा। यदि किसी ने रुचि नहीं दिखाई तो पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप (पीपीपी) के जरिए इसका निर्माण होगा।

मल्टीप्लेक्स की भी सुविधा मिलेगी (Big Mall to be Built in Manbela)

राप्तीनगर विस्तार आवासीय योजना, पत्रकारपुरम आवासीय योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना को विकसित किया गया है। इस क्षेत्र में वाणिज्यिक गतिविधियों के लिए भी पर्याप्त जमीन की उपलब्धता सुनिश्चित की गई है। वाणिज्यिक भूखंड पर ही मॉल बनाने का प्रस्ताव है। मॉल में लगभग सभी बड़े ब्रांड के शोरूम होंगे। खानपान के बड़े ब्रांड भी खुलेंगे। इसके साथ ही मल्टीप्लेक्स की सुविधा भी होगी।

लोगों को मिलेगी काफी सहूलियतें (Big Mall to be Built in Manbela)

प्राधिकरण के अधिकारियों का मानना है कि शहर के उत्तरी भाग में कोई बड़ा मॉल नहीं है। अभी तक यहां शापिंग कांप्लेक्स ही हैं। नया मॉल खुलने से इधर के लोगों को काफी सहूलियत हो सकेगी। जीडीए उपाध्यक्ष प्रेम रंजन सिंह ने बताया कि मानबेला क्षेत्र में एक बड़ा मॉल बनाने की योजना है। प्रस्तावित मॉल शहर में अब तक बने सभी मॉल से बड़ा होगा। इसको लेकर जल्द ही तैयारी कर ली जाएगी।

(Big Mall to be Built in Manbela)

Read More: 100 Passengers Lost After Returning Home: वतन वापसी के बाद 100 से ज्यादा यात्रियों ने स्वास्थ्य विभाग से काटा संपर्क, रैपिड रिस्पांस टीम घर पर देगी दस्तक

Read More: Yogi will come to Varanasi on Sunday : रविवार को वाराणसी आएंगे योगी, काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण की तैयारियों की करेंगे समीक्षा

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox