होम / BJP Gave Tickets to 99 Criminals : बीजेपी ने दिए 99 अपराधियों को टिकट, अखिलेश ने बोला योगी राज पर बड़ा हमला

BJP Gave Tickets to 99 Criminals : बीजेपी ने दिए 99 अपराधियों को टिकट, अखिलेश ने बोला योगी राज पर बड़ा हमला

• LAST UPDATED : January 30, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

BJP Gave Tickets to 99 Criminals : विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नेताओं के बीच बयानबाजी तल्ख हो गई है। सीएम योगी द्वारा सपा अध्यक्ष को तमंचावादी कहने पर अखिलेश यादव ने भी पलटवार किया है। अखिलेश ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि भाजपा के आपराधिक छवि के प्रत्याशियों का शतक पूरा होने में बस एक की कमी है।

भाजपा अब तक आपराधिक छवि के 99 उम्मीदवारों को टिकट दे चुकी है। अखिलेश ने सपा-रालोद गठबंधन की संयुक्त पत्रकार वार्ता के दौरान कहा था कि इस यूपी में परिणाम चौंकाने वाले नहीं होंगे। यह तय हो चुका है और जनता मन बना चुकी है कि भाजपा का सफाया करना है।

गुजरात से आएगा चौंकाने वाला परिणाम (BJP Gave Tickets to 99 Criminals)

अखिलेश ने कहा कि असली चौंकाने वाला परिणाम गुजरात से आएगा। यूपी के बाद चुनाव वहां है। उन्होंने कहा कि गाजियाबाद के ही गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों के रास्ते कील लगाकर रोके गए थे। भाजपा ने किसानों का अपमान किया। जेब में लाए अन्न की लाल पोटली हाथ पर रखकर अखिलेश और जयंत ने अन्न संकल्प लिया।

अखिलेश ने कहा कि भाजपा नेता कृषि बिल लागू करने और फिर हटाने के फायदे किसानों को अभी तक नहीं समझा पाए हैं। घबराहट में भाजपा को अब्बाजान याद आए। घबराया व्यक्ति हारे हुए पहलवान की तरह होता है, जो कभी काटता है, कभी नोंचता है।

(BJP Gave Tickets to 99 Criminals)

Also Read : Controversial Statement in Sant Sammelan : संत समागम में फिर हुई विवादित बातें, भारत को हिंदू राष्ट्र लिखने की वकालत

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox