होम / Akhilesh Yadav: पड़ी लकड़ी उठाती हैं भाजपा… अखिलेश ने बीजेपी पर साधा निशाना

Akhilesh Yadav: पड़ी लकड़ी उठाती हैं भाजपा… अखिलेश ने बीजेपी पर साधा निशाना

• LAST UPDATED : May 9, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Akhilesh Yadav: खीरी लोकसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी उत्कर्ष वर्मा के समर्थन में अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

इस बार थार चढ़ाने वालों का हिसाब किताब करेगी- अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा कि लखीमपुर की जनता इस बार थार चढ़ाने वालों का हिसाब किताब करेगी। एक-एक वोट से उसका बदला लेगी एक-एक वोट डालकर के ऐसे सांसद को खारिज करेंगे और उसको हटाने का काम करेंगे। जो लोग दिल्ली से आए और कहते हैं बड़ा बना देंगे इतना बड़ा बना देंगे की संविधान और कानून उनके लिए कुछ नहीं होगा। सरकार को जवाब देना चाहिए किसी की आय दो गुनी क्यों नहीं हुई बेरोजगारों को नौकरी क्यों नहीं दिया गया। सब पेपर लीक कर दिए। उन्होंने पुलिस भर्ती से लेकर हर एक परीक्षा का पेपर लीक हो गया। इनका लीकेज हो चुका है। इनके पास अब कोई शब्द नहीं बचे हैं। मुख्यमंत्री जी भी आए हुए हैं पेपर लीक पर नहीं बोल रहे हैं, क्योंकि इन्हीं के लोगों ने पेपर किया है यह नौकरी देना नहीं चाहते हैं। महंगाई इन्होंने बढ़ाई। यह महंगाई पर बोलना नहीं चाहते हैं।

डिंपल जी के साथ वैक्सीन लगाने वाले बयान पर क्या कहा

रात को डिंपल जी के साथ वैक्सीन लगाने वाले बयान पर भी अखिलेश ने जवाब देते हुए कहा मैंने कभी वैक्सीन नहीं लगवाई ईडी इनकम टैक्स आईबी सीबीआई अंतर्राष्ट्रीय इंटेलिजेंस को ले आएं और पता कर लें हमने लगवाई की नहीं लगवाई और लोकसभा धौरहरा पहुचने के बाद धौरहरा से प्रत्यासी चुने गये आनंद भदौरिया की जनसभा में अखिलेश यादव ने बताया कि बीजेपी को पड़ी लकड़ी उठाने की आदत पड़ गई महंगाई और बेरोजगारी पर बात नही करती बीजेपी बल्कि रासन की बात करती हैं हमारी सरकार आई तो पौस्टिक आटा और फ्री डाटा देगे बिना डाटा के आज कल कुछ नही होता,,वही अखिलेश यादव ने यह भी कहा 80 सीटों में हम 79 सीट जीत रहे है यह आने वाले वक्त में जनता बताएगी डबल इंजन की सरकार का एक इंजन तो गायब हो चुका है।

Also Read- Akhilesh Yadav: लोकसभा चुनाव से पहले सपा को लगा झटका, लोकसभा प्रभारी ने छोड़ा पद 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox