Categories: राजनीति

BJP Raised Issues on Social Media Reminded Azam Statements : इंटरनेट मीडिया के सहारे आजम पर निशाना, भाजपा ने बनाई खास रणनीति

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

BJP Raised Issues on Social Media Reminded Azam Statements : चुनाव के पहले चरण की तरह ही भाजपा ने दूसरे चरण के मतदान के दौरान भी इंटरनेट मीडिया पर उन मुद्दों को हवा देने की कोशिश की, जो मतदान वाली 55 सीटों के लिए महत्वपूर्ण थी। चूंकि रामपुर सीट से सपा प्रत्याशी के रूप में आजम खान मैदान में थे, इसलिए उन्हें निशाने पर रखा गया। दूसरे चरण में सहारनपुर, बरेली और मुरादाबाद मंडल की 55 सीटों पर मतदान हुआ। (BJP Raised Issues on Social Media Reminded Azam Statements)

इन क्षेत्रों में भी अवैध कब्जों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर चलता रहा है। इसलिए भाजपा उत्तर प्रदेश के ट्विटर हैंडल से इसकी याद दिलाने का प्रयास किया गया। ट्वीट किया गया कि आपके वोट से गरीब की जमीन हड़पने वाले माफिया पर बुलडोजर चलता रहेगा। पहले होते रहे दंगे और कसी लगाम मतदाता के मन में बिठाने के लिए ट्वीट किया कि आपका वोट तय करेगा कि दंगों से बहेगा प्रदेश में खून या प्रदेश में दंगे होंगे शून्य। (BJP Raised Issues on Social Media Reminded Azam Statements)

देवबंद में एटीएस कमांडों सेंटर की चर्चा (BJP Raised Issues on Social Media Reminded Azam Statements)

योगी सरकार ने देवबंद में एटीएस कमांडो सेंटर की स्थापना की है। प्रदेश में 12 नई इकाइयों की घोषणा लोक कल्याण संकल्प पत्र में की है। इस पर भी लिखा गया कि आपका वोट तय करेगा कि जनता की सुरक्षा को दरकिनार करने वाली सरकार या जनता की सुरक्षा के लिए देवबंद सहित प्रदेश की अलग-अलग जगहों पर यूपी एटीएस की 12 नई इकाइयों की स्थापना करने वाली सरकार। (BJP Raised Issues on Social Media Reminded Azam Statements)

बेटियों से छेड़खानी, अपहरण जैसे मुद्दे उछालने के साथ भाजपा ने सपा के पूर्व मंत्री आजम खां को लेकर तीखा हमला बोला। भाषण देते आजम और ताली बजाते पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की फोटो साझा करते हुए ट्वीट किया कि वो बाबा साहेब को भूमाफिया कहकर करते थे अपमानित, हम पिछड़ों का विकास कर दिला रहे सम्मान। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का वह वीडियो भी डाला गया, जिसमें वह दो टूक कह रहे हैं कि गजवा-ए-हिंद का सपना कयामत के दिन तक भी साकार नहीं होगा।

(BJP Raised Issues on Social Media Reminded Azam Statements)

Also Read : Mukhtar Ansari Not Contest Assembly Elections : बेटे के लिए छोड़ दी मऊ सीट, मुख्तार अंसारी कहां से लड़ेंगे चुनाव

Connect With Us: Twitter Facebook

editor

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

1 month ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

1 month ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago