होम / Brij Bhushan Singh: काफ‍िले से हुए हादसे पर भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने दी सफाई, बोले- ” मेरा बेटा नहीं, यह है जिम्‍मेदार”

Brij Bhushan Singh: काफ‍िले से हुए हादसे पर भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने दी सफाई, बोले- ” मेरा बेटा नहीं, यह है जिम्‍मेदार”

• LAST UPDATED : May 31, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), Brij Bhushan Singh: कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह ने बताया कि छतईपुरवा के पास हुई दुर्घटना दुर्भाग्यपूर्ण थी और उन्होंने कहा कि वे पीड़ित परिवार के साथ है। उनके इस बयान के अनुसार घटना के समय वो पांच से सात किलोमीटर दूर बहराइच जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में थे। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद एक और वाहन भेजकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया था लेकिन उन्हें बचाने में सफलता नहीं मिली।

कर्नलगंज-हुजूरपुर मार्ग पर छतईपुरवा गांव के पास बुधवार की सुबह कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल फार्च्यूनर से रेहान व शहजादे की मौत होने के बाद गुरुवार को निंदूरा गांव में उनके घर चूल्हे नहीं जले। उनके परिवारीजन व गांव के लोगों में गम, गुस्से और आक्रोश की भावना दिखी।

ये भी पढ़ें: Aligarh: थककर किशोर ने बिछाई चारपाई, सो रहे लड़के को मुनिम ने ट्रैक्टर से कुचला

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा…

मेरे साथी और समर्थक दुर्घटना के समय से लेकर अंतिम संस्कार तक पीड़ित परिवार के साथ रहे हैं और उनकी हरसंभव मदद करते रहेंगे। पुलिस ने दुर्घटना करने वाले वाहन के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से दुर्घटना से जुड़े महत्वपूर्ण तथ्यों को छिपाकर मेरे खिलाफ खबरें दिखाई जा रही हैं, उन जिम्मेदार व्यक्तियों से मेरा अनुरोध है कि सनसनी फैलाने की बजाय खबरों की पुष्टि कर सच्चाई दिखाना बेहतर है।

कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक मीडिया चैनल से बातचीत में कहा कि घटना दुखदई है। दुर्घटना के लिए गाड़ी चालक जिम्मेदार है। पीड़ित परिवार के साथ मेरी संवेदना है, हर संभव मदद की जाएगी।

मृतकों के परिवार को 50-50 लाख रुपये का मुआवजा

कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी भगतराम मिश्र ने कहा कि रेहान और शहजादे गरीब परिवार से थे। उनके माता-पिता मजदूरी करके आजीविका चलाते हैं। दुर्घटना ने उनकी उम्मीदों को छीन लिया है दो परिवारों से। उन्होंने मृतकों के परिवारजनों से मिलकर ढांढस बंधाया। सरकार से मांग की जा रही है कि मृतकों के परिवार को 50-50 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाए। उन्होंने सीतापती के इलाज का पूरा खर्च उठाने के साथ ही परिवार को दस लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की मांग की है।

ये भी पढ़ें: Bareilly: पुलिस Encounter में तीन गिरफ्तार, एक तस्कर को लगी गोली

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox