होम / Champawat News: भाजपा कार्यकर्ता ने धूमधाम से मनाया भाजपा स्थापना दिवस, कई कार्यक्रमों का हुआ आयोजन

Champawat News: भाजपा कार्यकर्ता ने धूमधाम से मनाया भाजपा स्थापना दिवस, कई कार्यक्रमों का हुआ आयोजन

• LAST UPDATED : April 6, 2023

इंडिया न्यूज: (BJP worker celebrated BJP Foundation Day with pomp) लोहाघाट में भाजपा नगर मंडल कार्यकारिणी के नगर मंडल अध्यक्ष सचिन जोशी के नेतृत्व में भाजपा के स्थापना दिवस को धूमधाम से मनाया गया। जिसमे बुजुर्ग भाजपा कार्यकर्ताओं ने युवा भाजपा कार्यकर्ताओं से अपने अनुभव साझा किए।

खबर में खास:-

  • लोहाघाट में में भाजपा के स्थापना दिवस को धूमधाम से मनाया गया
  • कार्यकर्ताओं ने अपने अनुभव साझा किए
  • जनसंघ से लेकर भाजपा के इतिहास के बारे में जानकारी दी

भाजपा के इतिहास के बारे में जानकारी दी

गुरुवार को चंपावत जिले के लोहाघाट में भाजपा नगर मंडल कार्यकारिणी के नगर मंडल अध्यक्ष सचिन जोशी के नेतृत्व में भाजपा के स्थापना दिवस को धूमधाम से मनाया गया। स्थापना दिवस पर मंडल कार्यकारिणी के द्वारा बुजुर्ग जनसंघ व भाजपा कार्यकर्ताओं का शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। वहीं मुख्य वक्ता पूर्व दर्जा राज्यमंत्री हयात सिंह मेहरा ने युवा भाजपा कार्यकर्ताओं को जनसंघ से लेकर भाजपा के इतिहास के बारे में जानकारी दी।

बुजुर्ग भाजपा कार्यकर्ताओं ने युवाओं से अपने अनुभव साझा किए

महरा ने कहां आज किस तरह से कार्यकर्ताओं के बलिदान व त्याग से भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर कर सामने आई है, वह सबके सामने है। वहीं, बुजुर्ग भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा युवा भाजपा कार्यकर्ताओं से अपने अनुभव साझा किए गए। नगर मंडल अध्यक्ष सचिन जोशी ने कहा स्थापना दिवस के अवसर पर भाजपा के सभी मंडलों में स्थापना दिवस को धूमधाम से मनाया जा रहा है तथा कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्थापना दिवस के अवसर पर सभी युवा भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुजुर्ग जनसंघ व भाजपा कार्यकर्ताओं से उनके अनुभवों को साझा किया तथा उनका आशीर्वाद लिया। इसके साथ ही कार्यक्रम का संचालन गिरीश कुवर द्वारा किया गया।

Also Read: Roorkee News: IIT रूड़की का 22वां दीक्षांत समारोह, डिग्रियां लेते ही खिले छात्र- छात्राओं के चेहरे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox