होम / Cheating of Crores in the Name of Getting the Contract : ठेका दिलाने के नाम पर करोड़ों की ठगी, कूड़ा प्रबंधन का काम दिलाने का दिया था झांसा

Cheating of Crores in the Name of Getting the Contract : ठेका दिलाने के नाम पर करोड़ों की ठगी, कूड़ा प्रबंधन का काम दिलाने का दिया था झांसा

• LAST UPDATED : November 28, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Cheating of Crores in the Name of Getting the Contract : नगर विकास और स्वास्थ्य विभाग में ठेके दिलाने के नाम पर पूर्वांचल के कई लोगों से करोड़ों रुपये ठगने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है। कुशीनगर के रहने वाले शातिर जालसाज काशीनाथ तिवारी पर ठगी का आरोप लगाते हुए छह पीड़ितों ने इंदिरानगर थाने में 2.72 करोड़ रुपये की ठगी की शिकायत की। पुलिस ने काशीनाथ तिवारी समेत छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू की है।

पिछले साल हुई पीड़ितों से आरोपी की मुलाकात (Cheating of Crores in the Name of Getting the Contract)

रत्नेश कुमार, राममुरारी आर्या, सर्वेश, बबलू कुमार, अभिषेक और प्रमोद सिंह ने ठगी के मामले में तहरीर देकर बताया कि मूल रूप से कुशीनगर निवासी काशीनाथ तिवारी लखनऊ के इंदिरानगर स्थित पानी गांव में रहता है। पिछले साल गोरखपुर में पीड़ितों की उससे मुलाकात हुई थी। काशीनाथ ने बताया था कि भारतीय कूड़ा प्रबंधन संस्थान से उसे उत्तर प्रदेश के कई विभागों में कूड़ा उठाने का ठेका मिला है। वह ये काम दूसरी फर्मों से करा रहा है।

काम दिलाने का दिया आश्वासन (Cheating of Crores in the Name of Getting the Contract)

उसने सभी पीड़ितों को इंदिरानगर के मुंशी पुलिया स्थित प्राइम प्लाजा स्थित अपने दफ्तर बुलाया जहां काम और उसके लिए रकम तय की गई। पीड़ितों के मुताबिक, काशीनाथ ने गोरखपुर, प्रयागराज, झांसी और मेरठ मेडिकल कॉलेज में काम देने का आश्वासन दिया था। इसके अलावा कई जिलों की नगर पालिकाओं का भी काम आवंटित होने की जानकारी दी। सभी छह पीड़ितों से उसने 2.72 करोड़ रुपये लेकर हड़प लिए।

(Cheating of Crores in the Name of Getting the Contract)

Read More:4 modern Cities will Set near Jewar Airport: जेवर एयरपोर्ट के करीब योगी सरकार बसाएगी 4 आधुनिक शहर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox