होम / Chief Minister Yogi Adityanath Said In Pilibhit : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीलीभीत में कहा- हम कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट लेकर आए, पहले की सरकारों ने अपनी जेब भरने का काम किया

Chief Minister Yogi Adityanath Said In Pilibhit : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीलीभीत में कहा- हम कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट लेकर आए, पहले की सरकारों ने अपनी जेब भरने का काम किया

• LAST UPDATED : December 30, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Chief Minister Yogi Adityanath Said In Pilibhit  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को पीलीभीत की जनसभा में सपा, बसपा और कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला। कहा, हमने राष्ट्रवाद की स्थापना का कार्य किया, कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट लेकर आए। जिसमें एयरपोर्ट, परिवहन, सड़क, मेडिकल कालेज, एक्सप्रेस वे शामिल हैं।

वहीं अगर देश की आन-बान-शान में किसी गुस्ताखी की तो केन्द्र और प्रदेश की सरकार ने उसका मुंहतोड़ जवाब दिया। चाहे वह धारा 370 हो या अयोध्या में भगवान का भव्य राममंदिर निर्माण का काम करना रहा हो। हमारी डबल इंजन की सरकार गरीबों को महीने में दो बार राशन दे रही है।ये काम पहले की भी सरकारें कर सकती थीं लेकिन यह पैसा पहले सरकार के लोगों की जेब में चला जाता था।


भ्रष्टाचार का पैसा दीवारों से निकाल रहे हैं Chief Minister Yogi Adityanath Said In Pilibhit

सीएम योगी ने कहा कि वही पैसा हम लोग उनकी दीवालों से निकाल रहे हैं। नोट की गड्डियां निकल रही है। आप देख रहे हैं कि नोटों का पहाड़ निकल रहा है। यह गरीबों का धन है। आज हम उसी पैसे से उसके घर बनाने, शौचालय बनाने, फ्री वैक्सीन, फ्री राशन देने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज देश की आन-बान-शान बचाने वाली सरकार चाहिए आस्था का सम्मान करने वाली सरकार चाहिए। सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकार यह सब नहीं करती। उन्होंने कहा कि पीलीभीत का किसान अपनी पुरुषार्थ से एक नई कहानी लिख रहा है। अब यहां दंगा नहीं गन्ने का उत्पादन किया जाता है।


किसानों का 36 हजार करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया Chief Minister Yogi Adityanath Said In Pilibhit

सीएम योगी ने कहा कि पांच वर्ष पहले यूपी की हालत अराजकता, गुंडागर्दी, शोषण और अव्यवस्था के साथ ही पहचान का संकट खड़ा था। किसान आत्महत्या के लिए मजबूर था, बेटियों की सुरक्षा का संकट था और पर्व और त्योहार के पहले इतने दंगे हो जाते थे कि कारोबार करना मुश्किल हो जाता था।

हमारी सरकार बनने पर सबसे पहला काम किसानों का 36 हजार करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया गया। पर्व और त्योहार में शांति का काम आगे बढ़ता रहा और कोरोना जैसी महामारी में फ्री वैक्सीन, फ्री में उपचार और फ्री का राशन दिया गया।

दंगाई की प्रदेश में दंगे करने की हिम्मत नहीं है Chief Minister Yogi Adityanath Said In Pilibhit

अब किसी दंगाई की प्रदेश में दंगे करने की हिम्मत नहीं है क्योंकि प्रदेश में दंगा करने पर उनकी पीढ़ियां इसका भुगतान करते करते खप जाएंगी। नौकरी निकलती थी तो महाभारत काल याद आ जाता था एक ही परिवार के चाचा, काका, मामा सभी निकल पड़ते थे वसूली के लिए। साढ़े चार वर्ष में हमनें साढ़े चार लाख नवजवानों को सरकारी नौकरी दी, प्रदेश में उद्योग लगाकर एक करोड़ 61 लाख लोगों को उसमें रोजगार देने की व्यवस्था की।

Read More: CM Yogi In Janta Darshan : जनता दर्शन मेें सीएम योगी ने 200 से ज्यादा लोगों की समस्या सुनी और समाधान का आश्वासन दिया

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox