होम / CM Yogi Adityanath Said In Amethi : अमेठी में सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- हमे हिंदू होने पर गर्व है

CM Yogi Adityanath Said In Amethi : अमेठी में सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- हमे हिंदू होने पर गर्व है

• LAST UPDATED : January 3, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

CM Yogi Adityanath Said In Amethi अमेठी में भाजपा की ‘जन विश्वास यात्रा’ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हिंदू प्रेम दिखाई दिया। सीएम योगी ने कहा कि हम लोगों में कोई छिपाव भी नहीं है, कोई घबराहट भी नहीं है। जब मुख्यमंत्री नहीं थे तब भी कहते थे, आज भी कहते हैं, आगे भी कहेंगे कि, ‘गर्व से कहो हम हिंदू हैं’। अमेठी में सीएम योगी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।


कांग्रेस ने विभाजनकारी राजनीति को अपनाया CM Yogi Adityanath Said In Amethi

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश में सांप्रदायिकता विरोधी कानून लाकर हिन्दुओं को कैद कर देना चाहती थी। उनकी आस्था के साथ खिलवाड़ करना चाहती थी और जब कोई चुनाव आता था तब ये लोग हिंदू बनने निकल पड़ते थे। जिन लोगों ने विभाजनकारी राजनीति को सदैव अपनाया है, विघटन और विभाजन जिनके जीन का हिस्सा है, जिनके पूर्वज कहते थे हम तो एक्सीडेंटल हिंदू हैं तो वो लोग अपने को हिंदू नहीं बोल सकते। हम भारतीय हैं और हिंदू हमारी सांस्कृतिक पहचान है। इस पर हमको गौरव की अनुभूति होनी चाहिए।

प्रदेश सरकार के बुलडोजर से बबुआ को डर लगता है CM Yogi Adityanath Said In Amethi

सीएम योगी ने कहा कि, कोरोना काल में सपा, कांग्रेस और बसपा का कोई भी कार्यकर्ता, कोई नेता, कोई जनप्रतिनिधि, इनके राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर सामान्य कार्यकर्ता तक जनता के बीच नहीं थे। चुनाव आते ही ये लोग जहां तहां अपने दर्शन देने के लिए आ रहे होंगे और चुनाव बाद साढ़े चार साल तक गायब हो जाएंगे, फिर नहीं दिखाई देंगे।

सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश सरकार का बुलडोजर जब चलता है तो उस समय समाजवादी पार्टी के बबुआ को बुरा लगता है, भाई और बहन को बुरा लगता है।

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथ CM Yogi Adityanath Said In Amethi

कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि अमेठी को अंधकार में रखने का अपराध उस एक परिवार ने अकेले नहीं किया। हाथ में साइकिल को थामा और हाथ, साइकिल हाथी पर चढ़कर अमेठी के सपनों का तिरस्कार किया। स्मृति ईरानी ने कहा आज पूछना चाहती हूं उनसे, जो दंभ भरते हैं रिश्तों का, जो दुहाई देती हैं महिला होने की।

50 साल आपका एकछत्र राज रहा, इस जनपद में ढाई लाख बहने ऐसी थीं, जिनके पास कभी डॉक्टर के पास इलाज कराने का पैसा नहीं था। आप एक जनपद को अच्छे स्वास्थ्य की सुविधा नहीं दे पाएं और आज उत्तर प्रदेश को झूठे वादे देने का पाप कर रहे हैं।

Read More: JP Nadda Targeted Akhilesh Yadav in Basti: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बस्ती में अखिलेश पर साधा निशाना, 300 यूनिट फ्री बिजली के वादे पर कसा तंज

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox