होम / CM Yogi Adityanath Said In Amroha : अमरोहा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा-जहां दंगे होते थे अब वहां गन्ने की खेती हो रही है

CM Yogi Adityanath Said In Amroha : अमरोहा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा-जहां दंगे होते थे अब वहां गन्ने की खेती हो रही है

• LAST UPDATED : December 29, 2021

इंडिया न्यूज, मुरादाबाद:

CM Yogi Adityanath Said In Amroha  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अमरोहा के हसनपुर में 43 करोड़ की 31 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। क्षेत्र के श्रीमती सुखदेवी इंटर कालेज के खेल मैदान में आयोजित जनसभा में सीएम ने कहा कि यह भीड़ यात्रा को ऐतिहासिक बना रही है, पांच साल पहले हमने कहा था कि गुंडों और दंगाइयों के लिए भाजपा सरकार भारी पड़ेगी, भाजपा ने पश्चिमी यूपी को दंगा मुक्त बनाया है।

विकास की बयार वह रही है। 2017 से पहले लोगों को विकास नहीं मिलता था, तीन दिन पहले पता चल गया कि पैसा कहां जाता था, इस पैसे को दीवार तोड़कर हमने निकाला। 2017 से पहले कोई प्रदेश में नहीं आता था, यूपी के नाम से डरते थे लोग, यहां तुष्टिकरण की नीति थी। जहां दंगे होते थे, वहां अब गन्ने की खेती होती है।


आठ चीनी मिलों को नया रूप दिया गया CM Yogi Adityanath Said In Amroha

सीएम ने कहा कि आठ चीनी मिलों को नया रूप दिया गया है। इनमें अमरोहा भी शामिल है, साढ़े चार साल में गन्ना मूल्य का भुगतान पूरा किया गया है, कोरोना काल में हमने जीवन व जीविका बचाई। यूपी के कोरोना प्रबंधन को देश ने ओर देश के प्रबंधन को दुनिया ने सराहा।

यही वजह है कि आज हम परियोजनाओं का शिलान्यास कर रहे हैं। हमनें कोरोना काल में भी योजनाओं को चालू रखा। वैक्सीन, राशन सब कुछ मुफ्त दिया।

सीएम ने कहा कि वैक्सीन लगवा लें CM Yogi Adityanath Said In Amroha

सीएम ने पूछा कि किसने वैक्सीन लगवाई, उन्होंने सबसे अपील की कि वैक्सीन लगवा लें। सीएम ने आगे कहा कि पश्चिम यूपी की कांवड़ यात्रा निकलती थी तो रोक लगाई जाती थी, दंगाइयों पर सपा-बसपा और कांग्रेस ने काबू नहीं किया, भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने जो कहा वो करके दिखाया।

अयोध्या में राम मंदिर बनाया CM Yogi Adityanath Said In Amroha

अयोध्या में राम मदिर बनाया, काशी में भी बन रहा है, फिर मथुरा वृन्दावन कैसे चूक जाएगा। वहां भी टीम गठित की है, गति देना शुरू कर दिया गया है। हमने नौकरी दी, सपा में चाचा-भतीजा वसूली करते थे। बहन जी के लिए अपना परिवार ही प्रदेश था, कांग्रेस का कोई वारिस ही नहीं है, हमारे लिए प्रदेश की जनता ही परिवार है।

हमने किसानों के कर्ज माफ किए, फसल का दाम दिया, बेटियों को सुरक्षा दी। नौजवानों को नौकरी दी, जो कहा वो किया, लिहाजा यात्रा को समर्थन दीजिए। यह आपका आशीर्वाद है, पांच साल के विकास को देखिए।

Read More: Priyanka Gandhi UP Vidhan Sabha Election 2022 : फीरोजाबाद के सिरसागंज में लड़की हूं लड़ सकती हूं कार्यक्रम में महिलाओं से मिली प्रियंका गांधी

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox