होम / CM Yogi: MLA-MLC संग बैठक में बोले सीएम, ‘आपसी मतभेद भूलकर 2027…’

CM Yogi: MLA-MLC संग बैठक में बोले सीएम, ‘आपसी मतभेद भूलकर 2027…’

• LAST UPDATED : July 25, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: यूपी में आने वाले चुनाव को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद और बरेली मंडल के विधायकों और एमएलसी के साथ महत्वपूर्ण बैठकें कीं। मुख्यमंत्री ने सभी जनप्रतिनिधियों को यह सलाह दी कि आगामी 2027 के चुनावों की तैयारियों पर ध्यान केंद्रित करने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि सभी को अपने आपसी मतभेदों को भुलाकर एकजुट होकर काम करना चाहिए। बता दें कि मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि हर क्षेत्र की स्थिति का जायजा लेने के बाद यह प्रतिक्रिया दी है। बैठक में सीएम योगी के द्वारा महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई, इसके अलावा जहां विधायकों ने बैठक करे दौरान यह सुझाव दिया कि हर दिन कार्यालय में सुबह जनता दर्शन का आयोजन किया जाएगा, जिससे लोगों की समस्याओं का समाधान तेजी से हो सके।

Read More: Akhilesh Yadav on BJP: आंध्र प्रदेश को लेकर अखिलेश यादव ने BJP पर लगाया आरोप, कह दी बड़ी बात

MLA -MLC के साथ अलग-अलग कि बैठक

अहम मुद्दों पर चर्चा करने के दौरान मुख्यमंत्री ने विधायकों और एमएलसी से अलग-अलग बैठकें कीं और उनसे कहा कि वे उन सभी अधिकारियों के नाम बताएं जिनसे जुड़े मामलों में सुधार की आवश्यकता है, वह भी जल्दी करवाया जाएगा। बता दें कि इस बैठक का उद्देश्य केवल चुनावी तैयारियों को मजबूती देना नहीं था, इसके साथ ही प्रशासनिक सुधारों पर भी ध्यान केंद्रित कर समाधान निकालना था। देखा जाए तो सीएम योगी का यह कदम राज्य में विकास और सुशासन को बढ़ावा देने के लिए उठाया गया एक महत्वपूर्ण प्रयास माना रहा है।

Read More: Name plate dispute: साध्वी प्राची ने नेमप्लेट विवाद पर दिया बड़ा बयान, बोली- नाम लिखने से अच्छा हिन्दू बन जाएं

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox