होम / CM Yogi: बारिश में भी CM योगी ने की गौ सेवा, तस्वीरें वायरल

CM Yogi: बारिश में भी CM योगी ने की गौ सेवा, तस्वीरें वायरल

• LAST UPDATED : June 26, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज),CM Yogi: उत्तर प्रदेश में इन दिनों बारिश देखने को मिल रही है। इसी बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार की सबुह गोरखनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे। इसके बाद सीएम योगी गोशाला जाकर गौसेवा की। मुख्यमंत्री ने गोशाला में मौजूद गायों को अपने हाथों से से गुड़ और चना खिलाया। बारिश को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी छाता लेकर गोशाला पहुंचे थे। उनके साथ मंदिर के लोग, अधिकारी और सुरक्षाकर्मी मौजूद रहे। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

मंदिर आए लोगों से की बातचीत

आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार (25 जून) शाम को गोरखपुर पहुंचे थे। आज सुबह उन्होंने सबसे पहले गुरु गोरखनाथ के दर्शन किए। इस दौरान सीएम योगी ने विशेष पूजा-अर्चना भी की। इसके बाद उन्होंने पूरे मंदिर परिसर का भ्रमण किया और दुकानदारों से बातचीत की। इसके साथ ही उन्होंने दूर-दूर से गोरखनाथ मंदिर आए लोगों से भी बातचीत की।

ALSO READ: UP Politics: आतिशी से मिलने अस्पताल पहुंचे अखिलेश, बोले- तकलीफ जानता हूं.

सीएम योगी ने गायों को उनके नाम से बुलाया

सीएम योगी ने गोरखपुर में गौशाला का दौरा किया और गायों के साथ काफी समय बिताया। उन्होंने बारिश में भीगने की परवाह किए बिना गौशाला का दौरा किया और गायों का हालचाल जाना। इस दौरान वे गायों को दुलारते भी नजर आए। सीएम योगी गायों को उनके नाम से पुकार रहे थे और उन्हें अपने हाथों से गुड़ और चना खिला रहे थे। सीएम ने गौशाला के कार्यकर्ताओं से सभी गायों के स्वास्थ्य और पोषण के बारे में जानकारी ली और उनकी देखभाल के लिए जरूरी निर्देश दिए।

ALSO READ: UP Politics: आतिशी से मिलने अस्पताल पहुंचे अखिलेश, बोले- तकलीफ जानता हूं.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox