होम / CM Yogi in Himanchal Pradesh: कांगड़ा में हुंकार, बोले- कांग्रेस का हाथ माफियाओं के साथ, इसलिए भाजपा जरूरी

CM Yogi in Himanchal Pradesh: कांगड़ा में हुंकार, बोले- कांग्रेस का हाथ माफियाओं के साथ, इसलिए भाजपा जरूरी

• LAST UPDATED : November 7, 2022

CM Yogi in Himanchal Pradesh

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, लखनऊ: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच प्रचार प्रसार जोरो पर है। आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी हिमाचल पहुंचे, जहां वे कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र की जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार के कामों के बारे में बताया। साथ ही क्रांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है।

सीएम योगी ने बीजेपी साधा निशाना
सीएम योगी ने कहा कि भारत की सभी सीमाएं पूरी तरह सुरक्षित। वैश्विक मंच पर भारत का दबदबा बढ़ा है। यूपी में कानून व्यवस्था दुरुस्त की, अब यूपी में कोई दंगा नहीं होता है। विरोधियों के घर में घुस कर उनको मारने की ताकत रखता है भारत। वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का हाथ माफियाओं के साथ। आज जम्मू और कश्मीर में अमन और चैन का महौल है।

बीजेपी ने बदली यूपी की तस्वीर
हमारी सरकार में हर गरीब को पक्का मकान मिला है। गरीबों को मुफ्त राशन की सुविधा भी मुहैया कराई गई है। आज यूपी की तस्वीर बदल चुकी है। अर्थव्यवस्था में हमने ब्रिटेन को पीछे पिछाड़ दिया है। पीएम को नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। बीजेपी सरकार में विकास हो रहा है। साथी ही सभी पर्व शांति के साथ मनाए जा रहे हैं। हिमाचल के नौजवानों ने सीमाओं को सुरक्षा देने का काम किया है। कांग्रेस सरकार में कोई काम नहीं हुआ है।

कांग्रेस का साथ देने का मतलब माफियाओं का साथ देना
माफियाओं और अपराधियों की कमर तोड़ने का काम किया गया है। आज के समय में भारत की सीमाओं पर दुश्मन नहीं आ सकते हैं। कांग्रेस का साथ देने का मतलब है माफियाओं का साथ देना है। पिछले पांच साल में हिमाचल नहीं ऊचाइयों पर पहुंचा है। हिमाचल के लिए भाजपा बेहद जरूरी है। माफियाओं को देवभूमि का ठिकाना नहीं बनने देंगे।

यह भी पढ़ें- Varanasi: काशी में आज मनाई जाएगी भव्य देव दीपावली, लेजर तकनीक से प्रदर्शित होगी शिव और गंगा की कहानी, सीएम योगी ने दी शुभकामनाएं – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox