होम / CM Yogi News: सीएम योगी ने सपा को कहा “जंगल पार्टी”, कुशीनगर में समाजवादी पार्टी पर हुए हमलावर

CM Yogi News: सीएम योगी ने सपा को कहा “जंगल पार्टी”, कुशीनगर में समाजवादी पार्टी पर हुए हमलावर

• LAST UPDATED : August 4, 2024

India News UP ( इंडिया न्यूज ), CM Yogi News: अयोध्या में नाबालिग के साथ रेप के मामले को लेकर उत्तर प्रदेश में पक्ष-विपक्ष की भाजपा-सपा के बीच एक जुबानी जंग छिड़ चुकी है। रविवार को कुशीनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव की सपा पर जमकर हल्ला बोला है। उन्होंने कहा कि सपा के शासन काल में डर का माहौल था और सूर्यास्त के बाद लोग यात्रा करने से बचते थे। यह क्षेत्र अब भाजपा सरकार के तहत अराजकता, आतंकवाद और गुंडागर्दी से मुक्त है।

योगी ने सपा को बताया जंगल पार्टी

समाजवादी पार्टी पर जोरदार हमला करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा पार्टी को जंगल पार्टी की संज्ञा दे दी। उन्होंने संबोधन में कहा कि जंगल पार्टी की वजह से पूरे क्षेत्र में डर का माहौल बना रहता था। साथ ही सूर्यास्त के बाद लोग यात्रा करने से बचा करते थे। उन्होंने आगे कहा कि अब इस क्षेत्र में अराजकता, आतंकवाद, और गुंडागर्दी खत्म हो गई है। जानकारी दें तो अयोध्या में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले के बाद से भाजपा और सपा के बीच जमकर जुबानी जंग हो रही है। पुलिस ने 30 जुलाई को बलात्कार के आरोप में बेकरी संचालक मोइद खान और कर्मचारी राजू खान को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से ही आरोपों का सिलसिला थम नहीं रहा है।

Also Read:-UP Crime News: ड्राइवर ने फिल्मी स्टाइल में काटा हाथ, बस में ही जबरन खून से भर दी मांग

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने भी खोला मोर्चा

सीएम योगी ने सपा पर आरोप लगाया है कि आरोपी मोइद खान समाजवादी पार्टी का ही सदस्य है और वह फैजाबाद से सांसद अवधेश प्रसाद की टीम में भी है। गुरुवार को यूपी विधानसभा में भी योगी आदित्यनाथ ने सपा की आलोचना करते हुए कहा था कि यह मामला अयोध्या का है, आरोपी मोइद खान सपा का है और वह सांसद की टीम का भी हिस्सा है। वह 12 साल की बच्ची के साथ बलात्कार में लिप्त पाया गया है लेकिन सपा ने उनके विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की है।”
रविवार को यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि अयोध्या दुष्कर्म मामले के दोषियों को इतनी कड़ी सजा मिलेगी की उनकी आगे आने वाली पीढ़ियां भी इसे याद रखेंगी। बृजेश पाठक ने सपा पर आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी के डीएनए में अराजकता और गुंडागर्दी शामिल है।

Also Read:- CM Yogi News: जनता दर्शन में योगी ने किया शिकायतों का निवारण, बोले- इलाज के लिए देंगे आर्थिक सहायता

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox