होम / CM Yogi Said In Rampur : रामपुर में बोले सीएम योगी सपा सरकार में चाचा-भतीजा मिल कर करते थे लूट

CM Yogi Said In Rampur : रामपुर में बोले सीएम योगी सपा सरकार में चाचा-भतीजा मिल कर करते थे लूट

• LAST UPDATED : January 1, 2022

इंडिया न्यूज, मुरादाबाद:

CM Yogi Said In Rampur  भाजपा की जन विश्वास यात्रा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 16 जिलों में घूमने के बाद रामपुर के रठौंडा में पहुंची। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने 95 करोड़ की 25 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।


भारत माता की जय से शुरू किया संबोधन CM Yogi Said In Rampur

सीएम ने जनसभा में भारत माता की जय के साथ संबोधन शुरू किया। कहा कि जनविश्वास यात्रा को जन समर्थन मिल रहा है, सरकार ने बिना डरे और बिना झुके काम किया। फर्क साफ है, 2017 से पहले दंगाइयों को सम्मान मिलता था, अब किसानों को मुख्यमंत्री आवास में सम्मान मिलता है।

अवैध कब्जों पर बुलडोजर चलवा दिया CM Yogi Said In Rampur

मुख्यमंत्री आवास में अब गुरु वाणी का पाठ होता है। रामपुरी चाकू का उपयोग कैसे करना है हमें पता है, यह गलत हाथों में होगा तो दुरुपयोग होगा। यह गरीबों की जमीनों पर कब्जा करने का माध्यम बन गया था। अपराध व अपराधियों को खत्म करने के लिए जीरो टॉलरेंस नीति अपनाई, गरीबों की संपत्ति हड़पने वालों से कब्जा वापस लिया, उनके अवैध कब्जों पर बुलडोजर चलवा दिया।

चाचा भतीजा मचा देते थे लूृट CM Yogi Said In Rampur

सीएम ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा। कहा कि बबुआ कह रहे थे कि सरकार आने पर बिजली फ्री देंगे, लेकिन जब सरकार थी तो बिजली नहीं दी। हमने बिजली दी, शौचालय भी बनवाए। जनता की कमाई लूटकर दीवारों में दबाए हुए थे, वह पैसा हमने निकाला। सपा सरकार में नौजवानों को धोखा मिला, नौकरी नहीं मिली। भर्ती निकलती थी तो चाचा भतीजा लूट मचा देते थे।

86 लाख किसानों का 36 करोड़ का कर्ज माफ किया CM Yogi Said In Rampur

सीएम ने कहा कि हमने साढ़े चार लाख नौकरी दी। पहले दंगा होता था, हमने दंगा करने वालों को साफ कह दिया कि दंगा किया तो सात पुश्तों तक भुगतना पड़ेगा। सीएम ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर भाजपा ने खुलवाया। पाकिस्तान इसमें अड़ंगा लगा रहा था, 86 लाख किसानों का 36 करोड़ का कर्ज माफ किया, किसानों को किसान सम्मान निधि दिलाई। 370 कांग्रेस में समाप्त क्यों नहीं हुई, यह काम नरेन्द्र मोदी सरकार ने किया।

अखिलेश मंदिर क्या बनवाते, कब्रिस्तान की बाउंड्री बनवा रहे थे CM Yogi Said In Rampur

बबुआ बोल रहे थे कि उनकी सरकार होती तो वह भी राम मंदिर बनाते, लेकिन उन्हें तो कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाने से फुर्सत नहीं थी। राम भक्तों पर गोली चलवाने वाले राम मंदिर बनवाने की बात कर रहे हैंं। डबल इंजन की सरकार गरीबों को राशन भी डबल दे रही है। सीएम ने कोरोना से बचाव के लिए जनता से वैक्सीन लगवाने की अपील की।

Read More:  Corona Is Increasing In UP : यूपी में बढ़ रहा है कोरोना, जेलोें में बंदियों से मुलाकात हुई बंद बाराबंकी में एक बंदी संक्रमित

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox