होम / CM Yogi Spoken to Punjabi Community : आगे बढ़ाना होगा विकास और सुरक्षा का अभियान, पंजाबी समुदाय से बोले सीएम योगी

CM Yogi Spoken to Punjabi Community : आगे बढ़ाना होगा विकास और सुरक्षा का अभियान, पंजाबी समुदाय से बोले सीएम योगी

• LAST UPDATED : February 6, 2022

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

CM Yogi Spoken to Punjabi Community : सीएम योगी आदित्यनाथ ने मोहद्दीपुर स्थित गुरुद्वारे में मत्‍था ठेकने के बाद पंजाबी समुदाय के लोगों से कहा कि विकास और सुरक्षा के अभियान को आगे बढ़ाने के लिए मताधिकार के प्रयोग सुनिश्चित करना होगा। (CM Yogi Spoken to Punjabi Community)

पांच सालों में प्रदेश की तस्वीर और तकदीर बदलकर सुरक्षा, विकास व सबके सम्मान के जिस अभियान को भाजपा की सरकार ने आगे बढ़ाया है, उसे रुकने नहीं देना है। पंजाबी समाज सम्मेलन में पंजाबी समाज का उत्साह देख मुख्यमंत्री ने कहा कि हर चुनाव में इस समाज को लेकर गौरव का अनुभव होता है। लोग मेरे लिए पूरी लगन से जुड़ते हैं।

मताधिकार के प्रयोग के लिए किया प्रेरित (CM Yogi Spoken to Punjabi Community)

मताधिकार के प्रयोग के लिए लोगों को प्रेरित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि यह संविधान प्रदत्त अधिकार है। भोजन में विलंब भले हो जाए, लेकिन मताधिकार के प्रयोग में लापरवाही हरगिज नहीं होनी चाहिए। इससे पहले मुख्यमंत्री ने मोहद्दीपुर गुरुद्वारे में मत्था टेका और गुरुद्वारा परिसर का भ्रमण भी किया। (CM Yogi Spoken to Punjabi Community)

गुरुद्वारा समिति ने उनका अभिनंदन माल्यार्पण, अंगवस्त्र व तलवार भेंट कर किया। मुख्यमंत्री ने जो बोले सो निहाल से अपने संबोधन की शुरुआत कर पंजाबी समाज में जोश भर दिया।

(CM Yogi Spoken to Punjabi Community)

Also Read : Akhilesh Yadav Slams BJP Government : भाजपा सरकार पर भड़के अखिलेश, फेंकू सरकार अब बन गई बेचू सरकार

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox