होम / Complaint of One and Half Dozen Officials : शिकायत पर हटेंगे डेढ़ दर्जन अधिकारी, चुनाव आयोग कर रहा समीक्षा

Complaint of One and Half Dozen Officials : शिकायत पर हटेंगे डेढ़ दर्जन अधिकारी, चुनाव आयोग कर रहा समीक्षा

• LAST UPDATED : February 3, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Complaint of One and Half Dozen Officials : डेढ़ दर्जन अफसरों को हटाए के लिए शिकायत चुनाव आयोग से की जा चुकी है। इसमें कमिश्नर और पुलिस आयुक्त से लेकर तहसीलदार स्तर तक के अधिकारी शामिल हैं। आयोग को शिकायत मिली है कि कई ऐसे अफसर हैं जो 3 साल से अधिक समय से एक ही जगह जमे हैं। इन अफसरों में कमिश्नर से लेकर तहसीलदार स्तर तक के अधिकारी हैं। मसलन वाराणसी के मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल 16 मार्च 2018 से वाराणसी में हैं। इसी तरह मुरादाबाद के मंडलायुक्त आंजनेय कुमार सिंह पहले रामपुर में डीएम थे और अब उसी मंडल में कमिश्नर हैं।

कई आईएएस व आईपीएस अफसरों के नाम (Complaint of One and Half Dozen Officials)

जिन अधिकारियों को लेकर शिकायत आयोग से की गई है उसमें देवरिया जिले के एसपी श्रीपति मिश्रा, देवरिया में ही तैनात उप जिलाधिकारी सौरभ सिंह, प्रतापगढ़ में सीएमओ अरविंद कुमार श्रीवास्तव का नाम भी शिकायतों में शामिल है। इसके अलावा विभिन्न राजनैतिक दल अलग अलग जिलों के अधिकारियेां की शिकायत आयोग से कर चुके हैं। इसमें अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी, अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार, एडीजी एसटीएफ अमिताभ यश और अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल के साथ-साथ नोएडा के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह का नाम भी शामिल है। कहा जा रहा है कि आयोग को जो शिकायतें मिली हैं उनकी समीक्षा चल रही है। जल्द ही निर्णय लिया जाएगा।

(Complaint of One and Half Dozen Officials)

Also Read : NOIDA People Oppose BJP MP Manoj Tiwari : मनोज की सभा में लगे अखिलेश जिंदाबाद के नारे, पंकज का प्रचार करने पहुंचे सांसद का हुआ विरोध

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox