होम / Congress President: वोट मांगने रविवार को लखनऊ पहुंचेंगे शशि थरूर, 17 अक्तूबर को होगा कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव

Congress President: वोट मांगने रविवार को लखनऊ पहुंचेंगे शशि थरूर, 17 अक्तूबर को होगा कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव

• LAST UPDATED : October 16, 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, लखनऊ: कांग्रेस नेता शशि थरूर रविवार को लखनऊ पहुंचेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष पद के प्रत्याशी शशि थरूर वोट मांगने के लिए लखन आ रहे हैं। साथ ही इस दौरान वह अपनी एक किताब के हिंदी अनुवाद का विमोचन भी करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए 17 अक्तूबर को चुनाव होना है। जिसमें प्रदेश कांग्रेस कमेटी के 1247 प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे।

आधुनिक सोच और आक्रामक शैली के लिए पहचाने जातें हैं शशि थरूर
बता दें कि हाल ही में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी मल्लिकार्जुन खरगे ने भी लखनऊ आकर वोट मांगे थे। अब शशि थरूर भी मतदाताओं के सामने अपनी बात रखेंगे। वह आधुनिक सोच और आक्रामक शैली के लिए पहचाने जाते हैं।

रामेश्वर डूडी को चुनाव कराने की जिम्मेदारी
प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर मतदान के लिए रामेश्वर डूडी को रिटर्निंग ऑफिसर नामित किया गया है। डूडी लगातार तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। प्रत्येक 200 मतदाताओं पर एक बूथ बनाया गया है। संगठन सचिव अनिल यादव ने सभी प्रतिनिधियों से अपील की है कि वे मतदान में अवश्य हिस्सा लें।

यह भी पढ़ें- Varanasi: पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में ‘307 गैंग’ का सरगना और सदस्य दबोचा गया, भाजपा नेता की हत्या के बाद से था फरार – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox