होम / UP में कांग्रेस, सपा और बसपा सबको एक साथ तगड़ा झटका लगा है

UP में कांग्रेस, सपा और बसपा सबको एक साथ तगड़ा झटका लगा है

• LAST UPDATED : April 6, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Election 2024: लोकसभी चुनाव के तारीखों का ऐलान हो चुका है। इसी बीच चुनाव के मद्देनजर देश में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। सभी दल के नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में पीएम मोदी गाजियाबाद में रोड शो करेंगे। वहीं सोनिया गांधी भी जयपुर में रैली करेंगी।

पीएम मोदी सहारनपुर और अजमेर में करेंगे रैली

प्रधानमंत्री मोदी आज सहारनपुर और अजमेर में रैली करेंगे। वहीं पीएम मोदी आज यूपी के गाजियाबाद में एक रोड शो भी करेंगे। वे शाम को 5 बजे गाजियाबाद में आएंगे। कांग्रेस की ओर से राजस्थान में आला नेता सड़क पर नजर आएंगे। तो वहीं हैदराबाद और जयपुर में सोनिया गांधी, अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी रैली करेंगे। इसी बीच नेताओं का दलबदल का सिलसिला भी लगातार जारी है। बिहार के एक बड़े नेता आरजेडी में शामिल होने जा रहे हैं।

सपा, कांग्रेस व बसपा के कई वरिष्ठ नेता हुए बीजेपी में शामिल

सपा, कांग्रेस व बसपा के कई वरिष्ठ नेता बीजेपी में शानिल हुए हैं। उन्होंने लखनऊ में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक मौजूदगी में भाजपा की की सदस्यता ली।

मुख्तार अंसारी की हमदर्दी में लगवाए पोस्टर

सपा नेता के राम सुधाकर यादव ने मुख्तार अंसारी की हमदर्दी में पोस्टर लगवाए हैं। जिस पोस्टर में उन्होंने लिखा “मुसलमान भाइयों ईद ना मनाऐं मुख्तार अंसारी के लिए मांगे दुआ।” जो कि अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ALSO READ: हेमा मालिनी पर हुई टिप्पणी पर CM योगी का पलटवार, कहा- अपने लिए गड्ढा खोद.. 

Shamli: लोगों के लिए काल बना ट्रक! अनियंत्रित होकर दुकान में घुसा, 4 लोगों की मौत, कई घायल  

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox