होम / Deoria News: देवरिया कांड पर सपा प्रमुख का योगी सरकार पर वार, कही ये बात

Deoria News: देवरिया कांड पर सपा प्रमुख का योगी सरकार पर वार, कही ये बात

• LAST UPDATED : October 7, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Deoria News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने देवरिया कांड पर योगी सरकार को घेरा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में उन्होंने सरकार से किसी भी पार्टी के साथ अन्याय न करने का समर्थन किया।

सत्ता के लिए सियासी फ़ायदा उठाने का मौका

उन्होंने लिखा, देवरिया कांड में अगर किसी भी पक्ष के साथ अन्याय हुआ तो ये भी एक अपराध होगा। शासन-प्रशासन का दायित्व है कि वो वातावरण को तनावमुक्त करे व रखे और ऐसा कोई भी काम न करे जो माहौल बिगाड़े। शांति की कोशिश का अंत किसी की हत्या या हत्या का प्रतिकार नहीं हो सकता और न ही ऐसी वारदातें किसी सत्ता के लिए सियासी फ़ायदा उठाने का मौका होनी चाहिए।

सरकार न्याय प्रदान दिलाने में असमर्थ रही

अखिलेश यादव ने पहले कहा था, ”देवरिया में छह लोगों की हत्या के लिए भारतीय जनता पार्टी और उसके पदाधिकारी जिम्मेदार हैं।” उन्होंने कहा, ”कर्मचारियों की अनुचित श्रम प्रणाली उजागर हो गई है।” सरकार गरीबी पैदा करने और अपराध रोकने के लिए न्याय प्रदान करने में असमर्थ है।

अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर घायलों से मुलाकात कर राजनीति करने का आरोप लगाया। उनके द्वारा कहा गया कि इस सप्ताह की शुरुआत में, देवरिया जिले में संपत्ति विवाद में एक ही परिवार के पांच सदस्यों सहित छह लोगों की हत्या कर दी गई थी।

लोगों की बेरहमी से हत्या

यादव ने कहा कि अगर योगी सरकार के अधिकारियों ने जमीन को लेकर पारिवारिक विवाद सुलझा लिया होता तो लोगों की बेरहमी से हत्या नहीं होती। उन्होंने दावा किया कि सरकार को इस विवाद पर ध्यान देना चाहिए था और जिम्मेदार सभी अधिकारियों को निलंबित करना चाहिए था, लेकिन सरकार आज तक ऐसा करने में विफल रही है।

Also Read: Uttarakhand News: गृह मंत्री की अध्यक्षता में मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक, CM योगी, धामी सहित कई मंत्री शामिल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox