Categories: राजनीति

Dispute Between SP and BJP Workers in Ayodhya : अयोध्या में सपा प्रत्याशी अभय सिंह गिरफ्तार, बीजेपी कार्यकर्ताओं से विवाद के बाद कार्रवाई

इंडिया न्यूज, अयोध्या।

Dispute Between SP and BJP Workers in Ayodhya : बीजेपी और सपा कार्यकर्ताओं में जमकर बवाल हुआ। इसी क्रम में सपा प्रत्याशी अभय सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, बीजेपी प्रत्याशी आरती तिवारी के समर्थकों के साथ मारपीट हो गई थी। अभय सिंह की गिरफ्तारी आज सुबह उनके घर से की गई। (Dispute Between SP and BJP Workers in Ayodhya)

गोसाईंगंज से एसपी प्रत्याशी अभय सिंह और बीजेपी प्रत्याशी आरती तिवारी के समर्थक विकास सिंह के बीच शुक्रवार रात विवाद हुआ। दोनों के समर्थकों के बीच मारपीट भी हुई। ये घटना महाराजगंज क्षेत्र के नेवाकबीरपुर की है। विवाद के बीच दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर फायरिंग और वाहनों में तोड़फोड़ करने का भी आरोप लगाया है। वहीं इस बीच घटना की सूचना पाकर महराजगंज थाने पहुंचे मीडियाकर्मियों से भी मारपीट की गई।

पहले भी हो चुकी है मारपीट (Dispute Between SP and BJP Workers in Ayodhya)

ये पहली बार नहीं है। इससे पहले भी गोसाईंगंज में बीजेपी और एसपी समर्थकों के बीच विवाद हो चुका है। शुक्रवार को तीसरा बार दोनों के बीच हिंसक मारपीट हुई है। इससे पहले इन दोनों पक्षों के बीच महाराजगंज और बीकापुर में विवाद हो चुका है। बीजेपी समर्थकों का आरोप है कि एसपी समर्थकों ने थाने में घुसकर उपद्रव मचाया, लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। (Dispute Between SP and BJP Workers in Ayodhya)

वहीं बीजेपी समर्थक विकास सिंह का कहना है कि वह एक निमंत्रण में शामिल होकर नेवाकबीरपुर से घर आ रहे थे और रास्ते में एसपी प्रत्याशी अभय सिंह मौजूदगी में उनके समर्थकों ने उन पर हमला कर दिया और वाहनों में तोड़फोड़ की और गोलियां चलाई गईं। इस मामले में एसपी प्रत्याशी विधायक अभय सिंह ने आरोप लगाया कि विकास सिंह और उनके लोग रास्ते में हथियार लेकर खड़े थे।

(Dispute Between SP and BJP Workers in Ayodhya)

Also Read : Campaigning for the Third Phase will End Today : तीसरे चरण के लिए आज थम जाएगा प्रचार, 16 जिलों की 59 सीटों पर रविवार को मतदान

Connect With Us: Twitter Facebook

editor

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

4 weeks ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

4 weeks ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

4 weeks ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

4 weeks ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

4 weeks ago