होम / Fatehpur News: केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने विपक्ष पर किया प्रहार, बोलीं, जनता पर विश्वास करना सीखें

Fatehpur News: केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने विपक्ष पर किया प्रहार, बोलीं, जनता पर विश्वास करना सीखें

• LAST UPDATED : June 10, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले के मेडिकल कॉलेज का आज केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने निरीक्षण किया। साथ ही मेडिकल छात्रों को संबोधित करते हुए सरकार द्वारा संचालित योजनाओं की जानकारी दी और छात्रों का उत्साह वर्धन किया। वहीं उन्होंने बंगाली की सीएम ममता बनर्जी के साथ विपक्षियों पर तंज कसते हुए कहा कि उनका चुनाव आयोग पर विश्वास नही है, जतना पर विश्वास नही है। यदि जनता और निर्वाचन आयोग पर विश्वास हो तो निष्पक्ष चुनाव हो दूध का दूध पानी का पानी अपने आप हो जाएगा। लेकिन ममता बनर्जी डर रही है।

निकाय चुनाव में बीजेपी से साथ खड़े हुए लोग

मंत्री साध्वी निरंजन ने कहा कि इस बार हमारे यहां कार्यकर्ता स्थानीय निकाय चुनाव में भी मेरे पास भी चार लोकसभा है। कार्यकर्ता जान जोखिम में डालकर भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़ा हुआ है। निष्पक्ष चुनाव होंगे तो हम अच्छे मतों से ग्रामीण क्षेत्रों में जीतेंगे। ममता डरी हुई है इसी लिए उनको विश्वास नहीं है। जीत जाए तो ईवीएम खराब नही है, हार जाए तो ईवीएम खराब होगा। अभी जो कर्नाटक के चुनाव हुए कांग्रेस हार जाती तो पूरा विपक्ष एक साथ खड़ा हो जाता।

पश्चिम बंगाल में हो रहे चुनाव पर कही ये बात

पश्चिम बंगाल में हो रहे चुनाव के सवाल पर साध्वी ने कहा कि निष्पक्ष चुनाव होते तो हमारी सरकार पश्चिम बंगाल में होती, फिर भी हम 77 सीट जीतकर आये हैं, वहीं उन्होंने महाराष्ट्र पर हुए बवाल पर कहा की जहाँ बजरंग दल राष्ट्रीय भक्त है राष्ट्र की चिंता करता है राष्ट्र के लिए काम करता है। उस पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा, टीपू सुल्तान की मूर्ति लगाना, पीएफआई का समर्थन करना। अभी महाराष्ट्र में देखा कि जिस तरह से औरेंजजेब को लेकर वहाँ सोशल मीडिया में बहुत तेज से वायरल हो रहा था। दंगा होते होते बचा है। मैं वहाँ की सरकार का अभिनंदन करती हूं कि उस दंगे को होने से बचा लिया।

Also Read:

Moradabad News: संजय निषाद ने सपा पर बोला हमला, कहा, कितनी भी कोशिश कर लें अखिलेश, कुछ नहीं होने वाला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox