होम / UP Assembly Election 2022 Polling Phase 7 Voting : चंदौली में साइकिल निशान वाले बटन पर डाला फेवीक्विक

UP Assembly Election 2022 Polling Phase 7 Voting : चंदौली में साइकिल निशान वाले बटन पर डाला फेवीक्विक

• LAST UPDATED : March 7, 2022

इंडिया न्यूज, जौनपुर:

 

UP Assembly Election 2022 Polling Phase 7 Voting : उत्तर प्रदेश में सोमवार को सातवें और अंतिम चरण की वोटिंग हो रही है। चंदौली में एक बूथ पर साइकिल निशान वाले बटन पर किसी ने फेवीक्विक डाल दिया, जिससे मतदान कुछ देर तक बाधित रहा। सपा ने ट्विटर के जरिए इसकी शिकायत की। वहीं चंदौली पुलिस की ओर से बताया कि मतदान दोबारा शुरू हो गया है। (UP Assembly Election 2022 Polling Phase 7 Voting)

पार्टी ने चुनाव आयोग को किया ट्वीट (UP Assembly Election 2022 Polling Phase 7 Voting)

सपा की ओर से बताया गया, चंदौली जिले की मुगलसराय विधानसभा-380 के बूथ संख्या 137 प्राथमिक विद्यालय करवत, दुल्हीपुर में साइकिल के निशान वाले बटन पर किसी ने फेवीक्विक लगा दिया है मतदान कार्य पूरी तरह बाधित है चुनाव आयोग तत्काल संज्ञान लें। पार्टी ने ट्वीट में चुनाव आयोग के अलावा डीएम चंदौली और चंदौली पुलिस को भी टैग किया था।

समस्या का समाधान तत्काल करा दिया (UP Assembly Election 2022 Polling Phase 7 Voting)

वहीं, ट्वीट का जवाबह देते हुए चंदौली पुलिस ने कहा, संबंधित अधिकारी द्वारा समस्या का समाधान तत्काल करा दिया गया था, मतदान प्रक्रिया सुचारू रूप से संचालित है। इससे पहले चौथे चरण की वोटिंग के दौरान लखीमपुर खीरी में भी इसी तरह की घटना सामने आई थी। लखीमपुर खीरी की सदर सीट के कादीपुरसानी गांव में किसी शरारती शख्‍स ने ईवीएम में फेवीक्विक डाल दिया था।

(UP Assembly Election 2022 Polling Phase 7 Voting)

Read More : Bhojpuri Singer Indecent Remark on CM Yogi : भोजपुरी गायक ने की सीएम योगी अभद्र टिप्पणी, साइबर सेल ने शुरू की जांच

Also Read : UP Assembly Election 2022 Polling Phase 7 Voting : यूपी में आखिरी व सातवें चरण का वोटिंग जारी, सपा ने लगाए ईवीएम में खराबी के आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox