होम / Ghaziabad News: मुझे गाजियाबाद आने से कोई नहीं रोक सकता, ओवैसी ने सरकार पर साधा निशाना

Ghaziabad News: मुझे गाजियाबाद आने से कोई नहीं रोक सकता, ओवैसी ने सरकार पर साधा निशाना

• LAST UPDATED : May 9, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Ghaziabad News: आज हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी एक दिवसीय गाजियाबाद के दौरे पर थे। यहां पर उन्होंने लोगों को संबोधित किया। वहीं उन्होंने इस दौरान लोगों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राज्य की योगी सरकार और केंद्र की बीजेपी सरकार पर हमला बोला। दरअसल वो आज डासना में थे जहां पर उन्होंने इन बातों को रखा।

ओवैसी का गाजियाबाद दौरा

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी आज डासना पहुंचे और मंच पर पहुंचकर उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। धौलाना टोल टैक्स पर हुए उनकी गाड़ी पर हमले का जिक्र भी असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वह डरने वाले नहीं है। उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि नाथूराम गोडसे की औलाद सुन ले उन्हें गाजियाबाद आने से कोई नहीं रोक सकता। बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री ‘द केरल स्टोरी’ देखने की बात कर रहे हैं। भला कोई प्रधानमंत्री किसी पिक्चर को देखने की बात कर सकता है।

तीन लोगों की पुलिस कस्टडी में हत्या पर सीएम चुप

3 मुस्लिम युक्तियों के आईएसआईएस से कनेक्शन पर क्या सभी मुस्लिम महिलाओं पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि पुलिस कस्टडी में दो लोगों की मौत हो जाती है। और बड़े ड्रामेबाज स्टाइल में हत्यारे हथियारों को नीचे डाल के जेएसआर (जय श्रीराम के नारे लगाते हैं ) पुलिस कुछ भी नहीं करती है। इसके अलावा भी ऐसे भी ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर एक के बाद एक कई सवालों की बौछार की। महंगाई रोजगार तमाम मुद्दों का जिक्र करते हुए अपनी पार्टी के लिए वोट की अपील करते हुए नजर आए।

Also Read:

Ghazipur News: 50 हजार के इनामिया अंगद राय की लाखों की बेनामी संपति हुई कुर्क, पुलिस ने की कार्रवाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox