होम / Gonda News: शिवपाल यादव ने पहलवानों के प्रदर्शन पर दी अपनी पहली प्रतिक्रिया, सरकार पर उठाए सवाल

Gonda News: शिवपाल यादव ने पहलवानों के प्रदर्शन पर दी अपनी पहली प्रतिक्रिया, सरकार पर उठाए सवाल

• LAST UPDATED : May 10, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Gonda News: सपा (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) आज एक दिवसीय गोंडा (Gonda News) के दौरे पर रहे। यहां पर उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने यहां पर स्व. विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह परिजनों से मुलाकात की तो वहीं वो सुरेश शुक्ला घर मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हुए।

सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने आज पहली बार दिल्ली में जंतर मंतर पर हो रहे पहलवानों के धरने को लेकर अपनी बातों को कहा। उन्होंने कहा कि पहलवानों के मामले में सरकार को न्याय देना चाहिए। उन्होंने पहलवानों के मामले में कहा कि पहलवानों के द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जानी चाहिए साथ ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। सपा नेता शिवपाल सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में धरना प्रदर्शन का अधिकार सभी का है। ऐसे में पहलवान धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

कानून व्यवस्था को लेकर क्या बोले शिवपाल

सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने सरकार पर जमकर हमला बोला। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति काफी खराब है। उन्होंने कहा कि कानून को बनाए रखने को लेकर सरकार द्वारा तमाम वादे किए जाते हैं। लेकिन प्रदेश में क्या कानून की स्थिति है ये सभी देख रहें हैं। उन्होंने कहा कि बड़े बड़े वादे आज किए जा रहे है लेकिन सभी झूठे हैं।

बजरंग दल पर क्या बोले

शिवपाल सिंह यादव ने बजरंग दल के बैन और प्रदेश के साथ देश में जगह-जगह पर हो रहे हनुमान चालिसा पाठ पर अपनी बातों को रखा। उन्होंने कहा कि ये दिखाने का विषय नहीं है। बल्कि सब कुछ आस्था का विषय है। उन्होंने कहा कि हम लोग बजरंबली का नाम लेकर गणेश जी की पूजा करने निकलते है हनुमान चालीसा लेकर कुछ लोग नफरत फैलाने काम कर रहे हैं। ये सब कुछ रुकना चाहिए। केरल स्टोरी को लेकर उन्होंने कहा कि मनोरंजन की चीजें मनोरंजन तक ही रहनी चाहिए।

Also Read:

UP Politics: बीजेपी के वीडियो पर अखिलेश ने कसा तंज, बोले- ‘अंग्रेजों का साथ देनेवाले अंग्रेज़ी की एल्फाबेट बोल रहे’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox