होम / Gorakhpur News: बीच रास्ते आग का गोला बनी बस, ड्राईवर की सूझ-बूझ से बची यात्रियों की जान

Gorakhpur News: बीच रास्ते आग का गोला बनी बस, ड्राईवर की सूझ-बूझ से बची यात्रियों की जान

• LAST UPDATED : May 10, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग की बस मे अचानक आग लग गई। बस वाराणसी से गोरखपुर जा रही थी। वहीं ड्राईवर की सूझबूझ से लोगों की जान बचाई गई है, बताया जा रहा है कि समय रहते ही चालक ने बस को रोक दिया जिससे यात्री आसानी से बस से बाहर निकल गए। जिस कारण एक बड़ा हादसा टल गया। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि घटना पटना चौराहा में उस समय हुई जब एक बस का चालक गुजर रहा था उन्होंने बताया कि शैलेंद्र कुमार सिंह को रोडवेज बस के इंजन से निकलने वाले धुएं के बारे में सतर्क किया।

सुरक्षित निकाले गए 42 यात्री

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि धुएं के बारे में जानकारी होने के साथ ही वाहन को रोका और कंडक्टर विपिन मौर्य की मदद से सभी 42 यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकाल लिया। इंस्पेक्टर कल्याण सिंह सागर (बड़हलगंज) ने कहा कि आग और यातायात को नियंत्रित करने के लिए दमकल की एक गाड़ी मौके पर भेजी गई। “एक दमकल की मदद से एक घंटे के भीतर आग पर काबू पा लिया गया और सभी 42 यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।” घटना के कारण राजमार्ग पर करीब दो घंटे तक भारी जाम लगा रहा लेकिन पुलिस ने धीरे-धीरे यातायात को नियंत्रित किया और सुगम किया।

अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

इस पूरे घटनाक्रम के वीडियो को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है। उन्होंने इस वीडियो के सहारे सरकार पर जमकर हमला बोला है। अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि “उप्र में भाजपा के कुराज का प्रतीक है ये सरकारी बस जो धू-धू करके जल रही है और यात्रियों के जीवन को ख़तरे में डाल रही है। भाजपा के दिखावटी विकास का सच अब तो निर्जीव बस भी खोल रही है, सजीव जनता तो पहले ही सब समझ चुकी है।”

Also Read:

Karnatak Election Exit Poll: बीजेपी को देखना पड़ सकता है हार का मुंह, कांग्रेस सत्ता के करीब, जानिए क्या कहते हैं एक्जिट पोल के आंकड़े

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox