होम / Hapur News: आजम खान के बेटे अब्दुला आजम का छलका दर्द, कहा- ‘तुम्हारा सिर्फ वक्त आया है हमारा दौर आएगा’

Hapur News: आजम खान के बेटे अब्दुला आजम का छलका दर्द, कहा- ‘तुम्हारा सिर्फ वक्त आया है हमारा दौर आएगा’

• LAST UPDATED : May 3, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Hapur News: यूपी मे निकाय चुनाव को लेकर राजनीतिक हलचल तेज है। वहीं विभिन्न जनपदों में तमाम राजनेता जा रहे हैं। ऐसे में हापुड़ में आज आजद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर शेखर आजाद उर्फ रावण व सपा के वरिष्ठ नेता अब्दुल्लाह आजम पहुंचे. दोनों नेताओं ने लोगों को संबोधित किया तो वहीं वर्तामान सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम का दर्द भी छलका. उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि “कुछ देर की खामोशी है,फिर शोर आएगा, तुम्हारा सिर्फ वक्त आया है हमारा दौर आएगा.”

ये मौसम भी बदलेगा

अब्दुल्ला आजम ने सरकार पर ताबड़तोड़ कई हमले बोले. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि “जो चीज आई है उसे जाना है, जो मौसम आया है उसे बदलना है, जो ताकत में है उसे हटना है। आज के हालात को देखते हुए एक ऐसा इंसान,एक ऐसा महापुरुष हमारे बीच आया। जिसने एक ऐसी किताब बनाई जिसे पूरा मुल्क संविधान के नाम से जानता है। जिसने हमें यह अधिकार दिया एक इंसान को दूसरे इंसान के साथ फर्क,उसके नाम,उसकी जात, उसकी बिरादरी, उसके रंग, उसकी शक्ल,उसके हुलिए के नाम पर नहीं दिया जाएगा।”

आजम खान ने सरकार को मनवाया लोहा

इस जनसभा में चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण ने आजम खान के लिए बिना नाम लिए कहा कि, वह ऐसी शख्सियत हैं जिसने सरकार से लोहा लिया, इस सरकार से जो लड़ाई लड़ी उस लड़ाई का खामियाजा आज उन्हें भुगतना पड़ रहा है, जैसे यहां का मौसम खराब है और मौसम खराब के लिए हम लोग यहां लड़ने के लिए इकट्ठा हुए हैं। ऐसे ही प्रदेश का मौसम भी खराब है, हमारी एकता ही इस मौसम को ठीक कर सकती है और अगर आप चाहते हो बाबा साहब का संविधान सुरक्षित रहे।

उन्होंने कहा कि अगर आप चाहते हो लोकतंत्र सुरक्षित रहे,अगर आप चाहते हो जो अधिकार हमें संविधान में मिले हैं वह सुरक्षित रहना अगर आप चाहते हो नफरत की हार हो और भाईचारा मजबूत हो, तो आपके पास मौका आता, मंच से बोलते हुए कहा की अगर आप ताकतवर है तो आपकी ताकत भी कमजोर होगी, अगर आप कमजोर है तो ताकतवर होगा।

Also Read:

UP Nikay Chunav: अखिलेश ने कन्नौज में की जनसभा, बोले- सपा के पक्ष में होगी वोटों की बारिश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox