होम / मुझे मुलायम सिंह का आशीर्वाद….सपा के गढ़ में PM मोदी का विपक्ष पर करारा प्रहार

मुझे मुलायम सिंह का आशीर्वाद….सपा के गढ़ में PM मोदी का विपक्ष पर करारा प्रहार

• LAST UPDATED : May 5, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), PM Modi: समाजवादी पार्टी का गढ़ कहे जाने वाले इटावा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस के नारे भी झूठे हैं, वादे भी झूठे हैं और उनकी नियत में भी खोट है। पीएम मोदी (PM Modi) ने इटावा, कन्नौज और मैनपुरी के लोगों की तारीफ करते हुए उन्हें यह भी याद दिलाया कि मुलायम सिंह यादव ने 2019 से पहले संसद में क्या कहा था।

मुलायम सिंह का आशीर्वाद मुझे मिला: PM मोदी

पीएम मोदी ने कहा, मुलायम सिंह यादव ने संसद में कहा था, मोदी जी आप जीतकर आएंगे। 2019 में मुझे उनका आशीर्वाद मिला और मैं दोबारा प्रधानमंत्री बन गया।’ पीएम मोदी ने शिवपाल यादव पर भी तंज कसते हुए कही कि मुलायम सिंह यादव ने संसद में जो कहा था, अब उनके मन में उनके भाई शिवपाल के विचार आ गए हैं, इसीलिए वह बीजेपी को जिताने की अपील कर रहे हैं, इसलिए मैं आपके यहां आशीर्वाद लेने आया हूं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही बदायूँ में आयोजित सपा की जनसभा में बोलते हुए शिवपाल यादव ने बीजेपी को भारी मतों से जिताने की अपील की थी। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पीएम मोदी ने आगे कहा, मैं मजबूत भारत की नींव रखकर रहूंगा, मोदी रहें या न रहें, देश हमेशा रहेगा। ये सपा-कांग्रेस वाले अपने भविष्य के लिए, अपने बच्चों के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। लेकिन मोदी-योगी ने हमारे पीछे कुछ नहीं रखा, हम आपके बच्चों के लिए पैसा खर्च कर रहे हैं। हम आपके बच्चों के भविष्य के निर्माण के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, यही विकसित भारत का संकल्प है।

मोदी का प्रभाव सबका है और सबके लिए

विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा, मोदी की विरासत है गरीबों का घर, शौचालय, मुफ्त अनाज, मुफ्त इलाज, राष्ट्रीय शिक्षा नीति। मोदी का प्रभाव सबका है और सबके लिए है, चाय बेचने वाले ने राजघराने के बेटे के पीएम-सीएम बनने की कुप्रथा को तोड़ दिया है। पीएम मोदी ने कहा, मोदी ने तुष्टीकरण को उजागर किया।

ये भी पढ़ें:- ऑनलाइन इश्क के चक्कर में लड़के का वो हाल हुआ, जिंदगी भर नहीं भूलेगा

इटावा PM मोदी (PM Modi) ने कहा- कोई इटावा, मैनपुरी को जागीर मानता है तो कोई रायबरेली-अमेठी को जागीर मानता है। सपा-कांग्रेस के नारे झूठे हैं और उनकी नियत में खोट है। ये लोग लगातार झूठ बोलेंगे। चाहे इससे देश और समाज को कितना भी नुकसान क्यों न हो। कोरोना संकट के दौरान भी इन लोगों ने देश नहीं छोड़ा। देश के वैज्ञानिकों ने वैक्सीन बनाई, लेकिन सपा-कांग्रेस के लोग इसे बदनाम करते रहे। वह खुद छिपकर टीका लगवाता था और जनता को भड़काता था। ये लोग मोदी को गाली देते-देते भगवान कृष्ण की पूजा का अपमान करने लगे।

ये भी पढ़ें:- बाप रे बाप: सांप, चमगादड़, कुत्ता, बिल्ली…यहां तक कि पक्षियों का थूक भी खा जाते हैं चीन के लोग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox