होम / IAS Officer Durga Shankar Mishra : आईएएस अधिकारी दुर्गा शंकर मिश्र को उत्तर प्रदेश का नया मुख्य सचिव बनाया गया

IAS Officer Durga Shankar Mishra : आईएएस अधिकारी दुर्गा शंकर मिश्र को उत्तर प्रदेश का नया मुख्य सचिव बनाया गया

• LAST UPDATED : December 29, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

IAS Officer Durga Shankar Mishra  आईएएस अधिकारी दुर्गा शंकर मिश्र को उत्तर प्रदेश का नया मुख्य सचिव बनाया गया है। वह गुरुवार को पदभार ग्रहण करेंगे। उनको आरके तिवारी के स्थान पर नियुक्त किया गया है। आरके तिवारी केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर दिल्ली जाएंगे। दुर्गा शंकर मिश्रा 1984 बैच के उत्तर प्रदेश काडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) अधिकारी हैं। वह वर्तमान आवास और शहरी मामलों के सचिव हैं। वह दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन के अध्यक्ष भी हैं।


दुर्गा शंकर मिश्र 1984 बैच के आईएएस अधिकारी हैं IAS Officer Durga Shankar Mishra 

दुर्गा शंकर मिश्र 1984 बैच के आईएएस अधिकारी हैं और वर्तमान में भारत सरकार के आवास एवं शहरी मंत्रालय के सचिव पद पर कार्यरत हैं। दुगार्शंकर मिश्र के पास इसके अलावा दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन का भी चार्ज है। वह वह दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन के अध्यक्ष हैं।

उन्होंने आईआईटी कानपुर से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के रहने वाले हैं। दुगार्शंकर मिश्र आगरा और सेनभद्र समेत कई जनपदों के जिलाधिकारी भी रह चुके हैं।

Read More: Malegaon Blast Case : मालेगांव विस्फोट केस को लेकर कांग्रेस पर हमलावर हुए सीएम योगी कहा – कांग्रेस को इस शरारत के लिए माफी मांगनी चाहिए

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox