होम / Illegal Bar : मेरठ में जूस में मिला कर देता था जाम, पुलिस ने किया  का पर्दाफाश, बरामद की विदेशी शराब

Illegal Bar : मेरठ में जूस में मिला कर देता था जाम, पुलिस ने किया  का पर्दाफाश, बरामद की विदेशी शराब

• LAST UPDATED : January 19, 2022

इंडिया न्यूज, मेरठ:

Illegal Bar मेरठ के टीपीनगर थाना पुलिस ने जूस की दुकान पर चल रहे बार का पदार्फाश किया है। बार संचालित करने वाला आरोपित पूर्व में शराब का ठेका चलाता था। बाद में वह हरियाणा से शराब लेकर आने लगा और जूस की दुकान पर बेचने लगा। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से भारी मात्रा में विदेशी शराब भी बरामद की है।

जूस में मिलाकर देता था जाम Illegal Bar

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि टीपीनगर के कमला नगर निवासी अमित जैसवाल पुत्र सुरेश चंद्र शराब की तस्करी का काम करता था। टीपीनगर पुलिस ने पुख्ता जानकारी मिलने के बाद अमित जैसवाल के खिलाफ कार्रवाई की। उसे उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से लाखों की कीमत की विदेशी शराब बरामद की है। पूछताछ में अमित ने बताया कि गत वर्ष उस पर शराब का ठेका था।

Illegal Bar  हाल में रेलवे रोड पर जूस की दुकान करता है। जूस की दुकान पर ही उसने बार चला रखा था। ग्राहकों को जूस में मिलाकर शराब के जाम देता था। साथ ही घर के अंदर से कई स्थानों पर शराब की तस्करी की जा रही थी। अमित ने बताया कि हरियाणा से शराब की तस्करी कर लाता था। साथ ही मेरठ में सप्लाई भी करता था। उसके पास कई प्रकार की शराब मिली है।

शराब के ठेकों को मुहैया कराता था हरियाणा मार्का शराब

इंस्पेक्टर विवेक शर्मा ने बताया कि अमित को शराब के बारे में पूरी जानकारी थी, क्योंकि गत वर्ष उसने शराब की दुकान चलाई थी। कई शराब के ठेकों को भी हरियाणा मार्का शराब मुहैया कराई जाती थी। साथ ही अमित ने रेलवे रोड पर जूस की दुकान भी शराब सप्लाई के लिए खोल रखी थी। पुलिस ने अमित के घर के अंदर से हरियाणा से तस्करी कर लाई गई विदेशी शराब बरामद की है। पड़ताल की जा रही है कि किस किस को शराब सप्लाई की जाती थी। पुलिस अमित के पूरे नेटवर्क को पकड़ने के लिए अन्य ठिकानों पर भी दबिश डाल रही है।

Also Read :Student Shot Dead in Amroha : छात्र की गोली मारकर हत्या, टीनशेड में सो रहा था नाबालिग

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox