होम / Jhansi: अखिलेश यादव ने जेल में बंद पूर्व विधायक से की मुलाकात, भाजपा सरकार को जमकर घेरा

Jhansi: अखिलेश यादव ने जेल में बंद पूर्व विधायक से की मुलाकात, भाजपा सरकार को जमकर घेरा

• LAST UPDATED : December 26, 2022

Jhansi

इंडिया न्यूज, झांसी (Uttar Pradesh)। कुख्यात अपराधी लेखराज यादव को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने की साजिश में पूर्व गरौठा विधायक दीपक यादव झांसी तीन महीने से जेल में बंद हैं। सोमवार को अखिलेश यादव ने दीपक यादव से मुलाकात की। मुलाकात के बाद जेल से बाहर आए अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

अखिलेश ने कहा कि योगी सरकार मनमानी कर रही है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को जेल भेजा जा रहा है, विधायक इरफान सोलंकी को जेल भेजा गया। झूठे मुकदमे लगाकर केस किया जा रहा है। सरकार के दबाव में प्रशासन काम कर रहा है। दबाव में अधिकारी सपा कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई कर रहे हैं।

सीएम रोजगार पर बात क्यों नहीं करते?
अखिलेश यादव के अलावा पूर्व राज्यसभा सांसद डॉ चंद्रपाल सिंह यादव, जिला अध्यक्ष महेश कश्यप झांसी भी दीपक यादव से मिलने के लिए जेल पहुंचे थे। यहां आधे घंटे की मुलाकात के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पत्रकारों से मुखातिब हुए। इस दौरान अखिलेश यादव में उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा और मनमानी का आरोप लगाया। सपा मुखिया ने बोलते हुए कहा नौजवानों को रोजगार नहीं मिल रहा है। मुख्यमंत्री या उपमुख्यमंत्री आते है तो रोजगार की बात क्यों नहीं करते। बेरोजगारी चरम सीमा पर है, महंगाई का आंकड़ा कहां जा रहा है।

मेरे पास सवा सौ विधायक, कोई भी बन जाए सीएम
मुख्यमंत्री बनने के लिए सपा सुप्रीमो ने खुला ऑफर दिया उन्होंने कहा मेरे पास सौ, सवासौ विधायक हैं कोई भी आये और मुख्यमंत्री बन जाये मेरा खुला ऑफर है। जेल में उनसे मिलने के लिए पहले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 22 दिसंबर को झांसी आने वाले थे, परंतु पुलिस लाइन के हैलीपेड पर हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति न मिलने की वजह से उनका दौरान रद्द हो गया था।

यह भी पढ़ें: यूक्रेन के नागरिक ने काशी के गेस्ट हाउस में लगाई फांसी, मरने से पहले स्थानीय लोगों से मोक्ष को लेकर बोली थी ये बात

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox