होम / Kanpur: मानवता हुई शर्मसार, गाय के मुंह में बम लगाकर फोड़ दिया, जानिए फिर क्या हुआ ?

Kanpur: मानवता हुई शर्मसार, गाय के मुंह में बम लगाकर फोड़ दिया, जानिए फिर क्या हुआ ?

• LAST UPDATED : October 28, 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, कानपुर: मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। गाय के मुंह में बम लगाकर फोड़ने का मामला सामने आया है। गाय बुरी तरह घायल हो गई है। वहीं नगर निगम की टीम गाय को इलाज के अस्पताल ले गई। गाय की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है।

गाय के मुंह में बम लगाकर फोड़ दिया
जानकारी के मुताबिक, काकादेव के एम ब्लाक में नशेबाजों ने शुक्रवार को गाय के मुंह में बम लगाकर फोड़ दिया। बम फटने से गाय का जबड़ा फट गया। क्षेत्रीय लोगों ने जानकारी नगर निगम की टीम को दी। नगर निगम का कैटल कैचिंग दस्ता गाय को रायपुरवा स्थित पशु चिकित्सालय में इलाज के लिए ले गया। नगर निगम के मुख्य पशु चिकिसाधिकारी डा. आरके निरंजन ने बताया कि गाय का इलाज चल रहा है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे
पुलिस आयुक्त बीपी जोगदण्ड ने बताया कि कूड़े के ढेर के पास गाय के चरते समय विस्फोट होने से घायल हुई है। विस्फोट किस चीज का था, इसकी जांच कराई जा रही है। इसके लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। फिलहाल गाय का पशु अस्पताल में इलाज चल रहा है।

गाय के जबड़े में बम फटने की सूचना पर वह खून से लथपथ हो गई। इस पर लोगों ने गाय की फोटो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित कर दी। प्रसारित तस्वीर में लोग मानवता को शर्मसार करने जैसी तमाम बातें लिख रहे थे। इसमें कई लोगों ने ऐसा करने वाले दोषी पर कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें- Etah: पार्किंग में गार्ड की मौत, परिवार के चार लोग जिंदगी मौत से जूझ रहे, ऐसी हुई दर्दनाक घटना – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox