होम / Kanpur News: पूर्व विधायक के भाई पर जबरन तलाक देकर दूसरा निकाह करने का आरोप

Kanpur News: पूर्व विधायक के भाई पर जबरन तलाक देकर दूसरा निकाह करने का आरोप

• LAST UPDATED : January 26, 2023

Kanpur: (Former MLA’s brother accused of forcibly divorcing and remarrying):पहली पत्नी को जबरन तलाक देकर दूसरा निकाह करने का हाईप्रोफाइल मामला सामने आया है। मूलरूप से चेन्नई निवासी अल्पसंख्यक आयोग की पूर्व सदस्य सोफिया अहमद जो स्वरूप नगर की रहने वाली हैं।

सोफिया अहमद अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य भी रह चुकी हैं। उन्होंने बताया कि उनका निकाह 12 जून 2015 को 4 बार विधायक रहीं गजाला लारी के भाई शारिक अराफात से हुआ है। जो कर्नलगंज के निवासी है। शादी में करीब दो करोड़ रुपए खर्च हुए थे।

Kanpur: सपा नेता के भाई पर लगा हैं आरोप

शारिक अराफात पर आरोप है कि अगस्त 2016 को पत्नी से मारपीट कर तलाक दिया और पत्नी सोफिया अहमद को घर से एक साल के बेटे जोहान के साथ बेदखल कर दिया। इसके बाद सोफिया अहमद स्वरूप नगर स्थित अपने फ्लैट में रहने लगी। प्रताड़ना के आरोप में पति शारिक, ननंद गजाला समेत ससुरालियों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कराई थी। इसके बाद 2019 में दोनों के बीच समझौता हो गया।

also read- https://indianewsup.com/up-politics-daughter-in-law-and-sp-mp-dimple-yadav-is-not-happy-on-netaji-getting-padma-vibhushan-what-is-the-reason/

27 जनवरी को करने वाला था दूसरा निकाह

सोफिया के मुताबिक, अब उन्हें पता चला है कि पति शारिक 27 जनवरी को दूसरा निकाह करने जा रहे हैं। सोफिया ने कमिश्नर बीपी जोगदंड से न्याय की गुहार लगाई है। सोफिया ने विधायक रही ननंद से भी जान का खतरा बताया है। बीपी जोगदंड ने मामले में जांच का आदेश दिया है।

सोफिया का यह भी कहना है कि वह भाजपा से जुड़ी हुई हैं। इसलिए उनपर पार्टी छोड़ने का दबाव भी बनाया जा रहा है। अब पीएम और सीएम से अपील करती हैं कि मेरी और मेरे बच्चे की सुरक्षा की जाए। अल्पसंख्यक आयोग की पूर्व सदस्य सोफिया अहमद ने पुलिस से अपील की है की दोनों पक्षों को महिला थाने बुलाकर एसीपी को जांच के लिए कहा है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox