होम / Kashipur News: आखिर क्यों पूर्व CM ने सरकार को लेकर बोला- बीरबल की खिचड़ी भी अकबर के समय में जल्दी बन जाती थी, लेकिन…

Kashipur News: आखिर क्यों पूर्व CM ने सरकार को लेकर बोला- बीरबल की खिचड़ी भी अकबर के समय में जल्दी बन जाती थी, लेकिन…

• LAST UPDATED : April 14, 2023

इंडिया न्यूज: (After all, why did the former CM say about the government) पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक कार्यक्रम में जन समस्याओं को लेकर कहा कि काशीपुर की दुर्दशा की जिम्मेदार धामी सरकार है।

खबर में खास:-

  • काशीपुर पहुंचे उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत
  • जन समस्याओं को लेकर भाजपा पर निशाना
  • धामी सरकार के एक साल पूरी तरह फेल

जन समस्याओं को लेकर भाजपा पर निशाना

काशीपुर पहुंचे उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक कार्यक्रम में जन समस्याओं को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि काशीपुर की दुर्दशा की जिम्मेदार सरकार है। सरकार पर ठीकरा फोड़ते हुए उन्होंने कहा कि बीरबल की खिचड़ी भी अकबर के समय में जल्दी बन जाती थी मगर काशीपुर रेलवे फाटक का फ्लाईओवर निर्माण कछुआ गति से चल रहा है।

धामी सरकार के एक साल पूरी तरह फेल

उन्होंने कहा हॉस्पिटल में डॉक्टर नहीं है, सीतापुर आई हॉस्पिटल बंद कर दिया गया, गन्ना किसानों को 10 रुपये पर कुंटल बोनस सरकार को देना चाहिए। वहीं, काशीपुर की चीनी मिल का किसानों का जो बकाया पुराना पैसा सरकार को देना चाहिए वो नहीं दिया गया। हरीश रावत बोले जलभराव की समस्या काशीपुर की बहुत पुरानी समस्या है इसका भी समाधान होना चाहिए। शहर की दुर्दशा सुधारने के लिए, सौंदयीकरण के लिए एक भी पैसा खर्च नहीं किया जा रहा। जिसके बाद उन्होंने प्रदेश की धामी सरकार के एक साल पूरा होने पर फेल बताया। उन्होंने कहा सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है। जिसके चलते काशीपुर की समस्याओं को लेकर वह चिंतित है।

Also Read: Chamoli News: सिखों के प्रमुख तीर्थ श्री हेमकुंड साहिब में बड़े ही हर्षोल्लास से मनाई बैसाखी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox