होम / ट्वीटर पर अखिलेश V/s केशव, डिप्टी सीएम ने सपा अध्यक्ष को दी नसीहत

ट्वीटर पर अखिलेश V/s केशव, डिप्टी सीएम ने सपा अध्यक्ष को दी नसीहत

• LAST UPDATED : September 10, 2022

लखनऊ (इंडिया न्यूज यूपी/यूके). डिप्टी सीएम केशव मौर्या और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच ट्विटर वार जारी है। शनिवार को केशव मौर्य ने अखिलेश के सियासी भविष्य पर ही सवाल खड़े कर दिए। जवाब में अखिलेश यादव ने केशव की मुस्कराहट पर तंज कसा। इस बीच लखनऊ में सपा कार्यालय के बाहर बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ अखिलेश की होर्डिंग लगी है। यूपी में भाजपा को घेरने के लिए इसे नया दांव बताया जा रहा है।

केशव बोले- 2024 में खाता भी नहीं खुलेगा
डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने शनिवार सुबह एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा कि सत्ता के लिए बेचैन श्री अखिलेश यादव की पार्टी सपा का लोकसभा चुनाव 2024 में खाता भी नहीं खुलेगा, यूपी और देश में मोदी लहर पहले से तेज! अखिलेश यादव पर तंज करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सत्ता के बिना अखिलेश यादव बिन पानी की मछली की तरह तड़प रहे हैं। वे 25 साल के लिए विदा हो चुके हैं जिनकी वापसी की कोई सम्भावना नहीं है।

जवाब में अखिलेश ने लिखा- आप इतना क्यों मुस्कुरा रहे हो?
अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि आप इतना जो मुस्कुरा रहे हो… आपके मंत्रालय में बजट की कटौती हो गयी… आपके मंत्रालय के विभागों में पैसा नहीं पहुँचा… टेंडर न हो पाया… क्या ये सब राज़ छिपा रहे हो… आप इतना क्यों मुस्कुरा रहे हो?

लखनऊ में सपा कार्यालय के बाहर नीतीश कुमार और अखिलेश यादव के लगे पोस्टर।

सपा कार्यालय के बाहर लगे नीतीश कुमार और अखिलेश के पोस्टर
सपा कार्यालय के बाहर बिहार के सीएम नीतीश कुमार और अखिलेश यादव के पोस्टर लगाए गए हैं। इन पर लिखा है कि यूपी+बिहार= गई मोदी सरकार। अब इस पोस्टर पर सियासत शुरु हो गई है। सपा के इस पोस्टर पर बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये दिवास्वप्न साकार साकार नहीं होगा। फिर से मोदी सरकार आएगी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox