होम / Kishore Upadhyay Joins BJP : कांग्रेस से निष्कासित किशोर भाजपा में शामिल, टिहरी सीट से लड़ेंगे चुनाव

Kishore Upadhyay Joins BJP : कांग्रेस से निष्कासित किशोर भाजपा में शामिल, टिहरी सीट से लड़ेंगे चुनाव

• LAST UPDATED : January 27, 2022

इंडिया न्यूज, देहरादून।

Kishore Upadhyay Joins BJP : कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय भाजपा में शामिल हो गए हैं। गुरुवार को देहरादून में चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की मौजदूगी में किशोर उपाध्याय भाजपा में शामिल हुए। (Kishore Upadhyay Joins BJP)

इससे पहले बुधवार को कांग्रेस ने उन्हें छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। टिहरी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने किशोर उपाध्याय को प्रत्याशी घोषित कर दिया है। वहीं राज्य में केवल डोईवाला सीट पर भाजपा को अपना प्रत्याशी घोषित करना है।

कांग्रेस में पहुंचे भाजपा विधायक धन सिंह नेगी (Kishore Upadhyay Joins BJP)

टिहरी के वर्तमान भाजपा विधायक डॉ. धन सिंह नेगी ने भी गुरुवार को कांग्रेस का हाथ थाम लिया। समझा जा रहा है कि धन सिंह नेगी को कांग्रेस टिहरी विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित कर सकती है। उधर, किशोर उपाध्याय को पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए कांग्रेस ने छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। भाजपा से उनकी नजदीकियों की खबरों के बीच पार्टी ने उन्हे सभी पदों से पिछले दिनों हटा दिया था।

(Kishore Upadhyay Joins BJP)

Also Read : Big blow to BJP in Uttrakhand : कांग्रेस में पहुंचे नरेंद्रनगर के पूर्व विधायक ओम गोपाल रावत, उत्तराखंड भाजपा को लगा बड़ा झटका

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox