होम / Lakhimpur News: मंत्री जितिन प्रसाद ने विकास कार्यों का लिया जायज़ा, अधिकारियों को दिए निर्देश

Lakhimpur News: मंत्री जितिन प्रसाद ने विकास कार्यों का लिया जायज़ा, अधिकारियों को दिए निर्देश

• LAST UPDATED : May 31, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Lakhimpur News: प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद आज एक दिवसीय लखीमपुर खीरी के दौरे पर थे। यहां पर उन्होंने तमाम विकास कार्यों की समीक्षा की। मंत्री ने यहां पर कलेक्ट्रेट सभागार में सभी विधायक वा पीडब्ल्यूडी विभाग के साथ मीटिंग की। उन्होंने इसी के साथ अधिकारियों को तमाम निर्देश दिए। जनपद में पहुंचे मंत्री जितिन प्रसाद ने यहां पर हो रहे विकास कार्यों के बारे में समीक्षा की। साथ मे निर्माणाधीन सड़को के विकास के बारे में लोगो से पूछा।

जीरो टॉरलेंस के तहत काम

मंत्री जितिन प्रसाद ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि “जो भवन निर्माण मेडिकल कालेज के निर्माण की समीक्षा भी हुई सीएम के स्पष्ट निर्देश जीरो टॉलरेंस पर जो सरकार काम कर रही है स्पष्ट कर दिया गया है कि समय सीमा पर काम होना चाहिए।गुणवत्ता के साथ कोई समझौता नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि लखीमपुर खीरी जनपद में आने वाले वर्षों में जो भी सड़कें निर्माण के लिए हो पूर्ण हो सके वर्ल्ड क्लास की सड़कों को जनता को उपलब्ध कराई जाए।

विकास के काम जारी

उन्होंने कहा कि रेलवे ओवर ब्रिज नेशनल हाईवे के जल्द से जल्द सभी कार्य उपलब्ध हो सके, ईसानगर ब्लाक के रोटिया गांव में सड़क की मांग को लेकर 8 वर्षीय बच्चे ने पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर जतिन प्रसाद से लगाई गुहार, 5 वर्ष पहले शारदा नदी में गांव का संपर्क मार्ग बाढ़ में अपनी जद में लिया था, बिना कमीशन के रोड बनाने की की मांग।

Also Read:

UP New DGP: प्रदेश को तीसरी बार मिला कार्यवाहक डीजीपी,आईपीएस विजय कुमार को जिम्मेदारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox